कल से सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल स्पेशल ट्रेन चलेंगी, देखिये रूट और टाइमिंग

यात्रियों की सुविधा के लिए बरौनी, शाहपुर पटोरी, हाजीपुर के रास्ते 05279 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल साप्ताहिक विशेष गाड़ी एक अगस्त से सहरसा से प्रत्येक रविवार को चलेगी. वहीं 05280 आनंद विहार टर्मिनल-सहरसा साप्ताहिक विशेष गाड़ी दो अगस्त से आनंद विहार टर्मिनल से प्रत्येक सोमवार को चलायी जायेगी.

पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि इस गाड़ी में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे. इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड-19 से बचाव के मानकों का पालन करना होगा. 05279 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल साप्ताहिक विशेष गाड़ी एक अगस्त से प्रत्येक रविवार को सहरसा से 11:37 बजे प्रस्थान करेगी.

वहीं, 05280 आनंद विहार टर्मिनल-सहरसा साप्ताहिक विशेष गाड़ी दो अगस्त से प्रत्येक सोमवार को आनंद विहार टर्मिनस से 17:10 बजे खुलेगी.

पटना-हावड़ा जनशताब्दी स्पेशल आज रद्द

कोलकाता व हावड़ा एरिया में जल जमाव के कारण शनिवार को पटना से खुलनेवाली 02024 पटना-हावड़ा स्पेशल रद्द रहेगी. इसके अलावा शुक्रवार को राजेंद्रनगर टर्मिनल से खुलने वाली 02352 राजेंद्रनगर टर्मिनल-हावड़ा स्पेशल रद्द रही. ट्रेन के रद्द होने से यात्रियों को परेशानी हुई. खासकर वैसे यात्रियों को जो मैसेज नहीं देख पाये.

इसके अलावा उस ट्रेन से सफर करनेवाले डेली पैसेंजर को कठिनाई हुई. ट्रेन के रद्द होने की सूचना मिलने के बाद से राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन पर लगातार अनाउसमेंट होता रहा. साथ ही यात्री टिकट रद्द करा कर किराया वापसी के लिए भी पहुंचे.

स्टेशन मैनेजर मिथिलेश कुमार ने बताया कि यात्रियों को पहले से सूचना मिलने के कारण परेशानी नहीं हुई. लोग टिकट रद्द करा कर पूरा किराया वापस लिये. शुक्रवार को हावड़ा से खुलने वाली 03019 हावड़ा-काठगोदाम, 02321 हावड़ा-छत्रपति शिवाजी टर्मिनस व 02331 हावड़ा-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन रद्द रही.