Homeबिहारकटिहार में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ के दौरान 50...

कटिहार में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ के दौरान 50 राउंड चलीं गोलियां

बिहार के कटिहार में 2017 में तीनटंगा दियारा क्षेत्र से शराब के साथ जब्त नाव को नदी थाना से खरीक थाना ले जाने के दौरान बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। हालांकि इस में किसी के हताहत की  सूचना नहीं है। मुठभेड़ शनिवार शाम करीब सात बजे घटना कुरसेला थाना क्षेत्र के रेलवे पुल के पास की है। दोनों ओर से करीब 50-55 राउंड गोलियां भी चली। 

गोलीबारी की सूचना मिलते ही कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कुरसेला थानाध्यक्ष को घटनास्थल पर भेजा। एसपी ने बताया कि कुरसेला थानाध्यक्ष के नेतृत्व में दियारा इलाका में छापेमारी की जा रही है। नवगछिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि वर्ष 2017 में तीनटंगा दियारा क्षेत्र से शराब से लदी नाव को जब्त किया गया था। शनिवार को खरीक नदी थाना के चार पुलिस जवान, दो नाविक जब्त नाव को कोसी नदी के माध्यम से खरीक थाना ला रहे थे।

नाव ले जाने की खबर बदमाशों को मिली। जिसके बाद दूसरे नाव पर सवार होकर बदमाशों ने नाव का पीछा किया। नाव को पुलिस से छुड़ाने और दहशत फैलाने के उद्देश्य से अंधाधुंध फायरिंग श्ऋुरू कर दी गई। डीएसपी ने बताया कि नदी थाना के जवानों ने भी आत्मरक्षार्थ में पांच राउंड गोलियां चलाई। 
 

Most Popular