एक करोड़ जीतने के बाद बोलीं दीप्ति तुपे, ‘मैंने एक करोड़ नहीं, दस करोड़ जीता है!’

“KBC विनर दीप्ति तुपे ने एक करोड़ की राशि जीत ली है. पुणे की दीप्ति का कहना है कि उन्होंने गेम शो में एक करोड़ नहीं बल्कि दस करोड़ जीत लिया है. दीप्ति अपने इस जीत का क्रेडित परिवार के साथ-साथ छोटे बेटे को देती हैं.”

छोटे बेटे ने किया इनकरेज

दीप्ती बताती हैं, इस गेम शो में आने के लिए सबसे ज्यादा इनकरेज उन्हें उनके छोटे बेटे ने किया है. दीप्ती ने कहा, मेरा छोटा बेटा केबीसी का डाई हार्ट फैन है. वो मुझसे हमेशा कहता कि मम्मी आप भी ट्राई करो न. हम अक्सर टीवी के सामने बैठकर घर पर केबीसी खेला करते थे. मेरा बेटा बिग बी की एक्टिंग कर मुझसे सवाल करता और मैं कंटेस्टेंट की तरह आंसर करती जाती. आखिरकार वो सपना पूरा हो गया और मैं असल के हॉटसीट पर बैठ बिग बी को सामने से देख रही थी.

“मैंने तो पूरा गेम शो जीत लिया है

बता दें, दीप्ती एक ट्रैवेल एजेंसी चलाती हैं. दीप्ती ने यहां एक करोड़ की राशि जीत ली है. ऐसे में जीती हुई राशी को लेकर दीप्ती ने बताया, मैं पैसों को अपने बच्चों की एजुकेशन में इनवेस्ट करूंगी. इसके साथ ही मैं अनाथ बच्चों और स्ट्रे एनिमल्स की हित में कुछ करना चाहती हूं. हालांकि सब कह रहे हैं कि मैंने एक करोड़ रूपये जीत लिए हैं, लेकिन मैंने तो एक करोड़ नहीं दस करोड़ जीता है. दरअसल बिग बी जैसी शख्सियत को सामने देखना ही अपने आपमें पूरा गेम शो जीतने जैसा है. इसलिए मैं तो कहूंगी कि मैंने पूरा गेम ही जीत लिया है. ”

“बिग बी को जवाब देने में कर दी देरी

सदी के महानायक को सामने देख कर मैं तो कुछ बोल ही नहीं पा रही थी. उन्होंने मेरी तरफ देखकर मुझे स्माइल भी किया लेकिन मैं इतनी खोई हुई थी कि मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मुझे उन्हें स्माइल के बदले प्रणाम या कुछ हाय-हेलो कहना है. फिर एहसास होते ही मैंने उन्हें नमस्ते किया. ऑफ स्क्रीन भी बिग भी बहुत डाउन टू अर्थ हैं. शायद इसलिए उन्हें महानायक कहा जाता है. वे मेरे पेट डॉग्स को लेकर इतना सवाल कर रहे थे, बिलकुल आम आदमी की तरह बातें हो रही थीं. ”

“पार्लियामेंट के झगड़े ही देखे हैं

मेरा फाइनल सवाल पार्लियामेंट से जुड़ा हुआ था. जिसके जवाब को लेकर मैं कंफ्यूज हो गई थी. सच कहूं, तो मैंने संसद भवन में केवल लड़ाईयां और झगड़े ही देखें हैं, तो इसलिए जवाब का समझ नहीं आया. तो इसलिए मैंने एक करोड़ रूपये में ही क्वीट करना बेहतर समझा था.

अभी तक सपने की तरह है

अभी तक एहसास नहीं हो पाया है कि मैं शो में एक करोड़ रूपये जीतकर आ गई हूं. जब से लोगों को पता चला है, उनका मेरे प्रति नजरिया ही बदल गया है. मुझे लगातार मेसेज व कॉल्स आ रहे हैं. शायद अभी तक मेरे लिए यह सपने की तरह है. यकीन कर पाना मुश्किल है कि मैं मुंबई गई थी, वहां बिग बी से मिली और एक करोड़ रुपये भी जीत लिए हैं. “