Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने बताया क्यों पहनती हैं बोल्ड कपड़े, कहा- हां, अटेंशन...

उर्फी जावेद ने बताया क्यों पहनती हैं बोल्ड कपड़े, कहा- हां, अटेंशन पाने के लिए है ये

अपने कपड़ों और पहनावे को लेकर हमेशा ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद अब मुसीबत में फंस गई हैं। उर्फी जावेद को उसके कपड़ों की वजह से रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। वहीं उर्फी के खिलाफ भाजपा नेता चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि आधी नग्न महिलाएं सड़कों पर खुलेआम घूमती हैं। वहीं उर्फी जावेद ने भी रेप और जान से मारने की धमकी के संबंध में महाराष्ट्र महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। 

रेप और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उर्फी जावेद ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई और सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। उर्फी जावेद की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला आयोग ने मुंबई पुलिस से मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध किया है। इस पर उर्फी जावेद ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि उन्हें अभी सुरक्षा की जरूरत है। वह डरी हुई और असुरक्षित महसूस करती है।

उन्होंने कहा कि कई बड़े राजनीतिक नेता हैं जो मामलों को अपने हाथ में लेना चाहते हैं। अगर उन्हें लगता है कि कुछ अवैध है, तो उन्हें पुलिस या अदालत जाना चाहिए। लेकिन यहां लोग कानून हाथ में लेते हैं और खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं। इसलिए मैं असुरक्षित महसूस करती हूं और मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने मिल रही धमकी पर कहा कि यह कोई आम आदमी नहीं है जो मुझे धमकी दे रहा है, बल्कि एक राजनेता है जिसकी कई लोगों पर सत्ता है। कई उसको फॉलो करते हैं। इस तरह वह मुझे मारने के लिए लोगों को प्रभावित कर सकता है। यह सही नहीं है। उर्फी ने अपने बोल्ड कपड़े पहनने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि कौन तय करता है कि क्या सही है और क्या नहीं? सेलेब्स का कहना है कि मैं ये सब अटेंशन के लिए कर रही हूं… हां, अटेंशन के लिए कर रही हूं।

उन्होंने कहा, यह इंडस्ट्री लोकप्रियता हासिल करने और ध्यान आकर्षित करने के लिए है, तो इसमें गलत क्या है? मैं सिर्फ 25 साल की हूं जिसने कुछ भी गलत नहीं किया है और ये लोग मुझे अपराधी बना रहे हैं। वे मेरे कपड़ों के बारे में शिकायत कर रहे हैं लेकिन उन लोगों से कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं जो मुझे जान से मारने और रेप की धमकी देते रहे हैं। इन लोगों को मेरे कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है, ये तो यहां सिर्फ मेरे नाम का इस्तेमाल कर कुछ अटेंशन पाने के लिए हैं।

Most Popular