इन स्पेशल ट्रेनों में अभी भी खाली है सीटें, जानिए कहा मिलेगा पूरा डिटेल

यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेल के पटना दानापुर, दरभंगा, सहरसा, मुजफ्फरपुर समेत अन्य स्टेशनों से नई दिल्ली आनंद विहार टर्मिनल, अमृतसर, कोटा, ग्वालियर, अमृतसर, हबीबगंज, लोकमान्य तिलक टर्मिनल, मुंबई समेत अन्य स्टेशनों के लिए फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है।

पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए अलग-अलग तिथियों में स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दानापुर से कोटा के लिए, गया से नई दिल्ली के लिए, पटना से आनंद विहार और दुर्ग के लिए, भागलपुर से मुंबई के लिए, दानापुर से हबीबगंज और पटना से पुणे के लिए फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी।

इसके अलावा भी पूर्व मध्य रेल के विभिन्न स्टेशनों से बेंगलुरु, बड़ोदरा, मुंबई सेंट्रल, गुवाहाटी, उधना, सिकंदराबाद, अंबाला कैंट, आनंद विहार, टाटा, नौतनवा, कोलकाता और उदयपुर सिटी समेत विभिन्न स्टेशनों के लिए ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों की जानकारी के लिए यात्री एनटीईएस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं अथवा 139 डायल कर जानकारी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इन फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों में काफी संख्या में सीटें खाली हैं।