आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिला जमानत, जानिए कब तक आ जायेगा बाहर

बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी। अदालत कल अपना विस्तृत आदेश सुनाएगी और तीनों आरोपी शनिवार तक जेल से बाहर हो जाएंगे। पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी, जिन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन का प्रतिनिधित्व किया था उन्होंने कहा कि, “अदालत से आदेश जारी होने के बाद वे जेल से आएंगे … मेरे लिए, यह एक नियमित मामला है – कुछ को जीतने के लिए, कुछ को खोने के लिए। मुझे खुशी है कि उन्हें (आर्यन खान) जमानत मिल गई है।

जमानत का विस्तृत आदेश कल जारी किया जाएगा और आदेश आने तक आर्यन, अरबाज और मुनमुन को जेल से रिहा नहीं किया जाएगा, जहां वे 8 अक्टूबर से बंद हैं। ऐसे में बहुत संभावना है कि आर्यन खान शुक्रवार या शनिवार को जेल से बाहर निकलेंगे।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को लगातार तीसरे दिन मामले की सुनवाई की। जस्टिस एनडब्ल्यू साम्ब्रे ने आर्यन खान के लिए पूर्व एजी मुकुल रोहतगी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एएसजी अनिल सिंह की सुनवाई के बाद तीनों आरोपियों को जमानत दे दी। जबकि एनसीबी ने यह दोहराकर जमानत का विरोध किया कि आर्यन खान ड्रग्स के लिए नए नहीं है और पेडलर्स से संपर्क में थे।

वहीं मुकुल रोहतगी ने कहा कि एनसीबी किसी भी साजिश को साबित नहीं कर सका जैसा कि उसने दावा किया है। एनसीबी ने एक रेव पार्टी पर छापा मारा जहां से आर्यन, अरबाज और मुनमुन को गिरफ्तार किया गया। मामला राजनीतिक हलचल में बदल गया, जिसमें अनियमितताओं, जबरन वसूली के आरोपों को जोड़ा जा रहा है।