आखिर क्यों NCB की टीम शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची ?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के क्रूज पर गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान लगातार कोशिश कर रहे हैं कि आर्यन खान को जल्द से जल्द रिहा करा दिया जाए लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम होते दिख रही है.

आर्यन खान की रिहाई न होने के कारण शाहरुख खान काफी ज्यादा गुस्से में दिख रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान खाना भी ठीक से नहीं खा रहे हैं. शाहरुख खान चाहते कि जल्द से जल्द आर्यन खान जेल से बाहर निकल जाए. लेकिन अभी फिलहाल 26 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना होगा. बुधवार को आर्यन खान, अरबाज शैक्ख मर्चेंट और मुनमुन धमोचा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था.

आज शाहरुख खान के घर मन्नत पर एनसीबी गई हुई थी. शाहरुख खान के घर मन्नत में एनसीबी को देखकर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. लेकिन एनसीपी के अफसर समीर वानखेड़े ने कहा कि हम सिर्फ शाहरुख खान के घर कुछ जरूरी कागजात लेने गए थे. उनके घर पर कोई छापेमारी नहीं की गई थी.

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अनन्या पांडे का भी नाम काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. एक व्हाट्सएप चैट अनन्या खान के नाम से भी NCB के हाथ लगा हुआ है.एनसीबी के एक अधिकारी ने शाहरुख के बंगले से निकलते हुए कहा कि, ‘ये एक जांच है और ये जरूरी नहीं है कि जिनको बुलाया जाता है वो गुनहगार हों’.

एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के घर एनसीबी के अफसर इसलिए गए थे कि अगर आर्यन खान के पास किसी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज है तो वह उसे NCB को सौप दे.आपको बता दें कि NCB अनन्या पांडे के घर भी गयी थी. एनसीबी के अफसर जब अनन्या पांडे के घर से बाहर निकली तब उनके हाथ में एक बैग दिखा लेकिन यह जानकारी नहीं है कि अनन्या पांडे उस समय घर थी कि नहीं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ड्रग्स केस में अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.