अब गया एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए इंडिगो की हर दिन दो फ्लाइट, जानिए कब से हो रही शुरू

मगध क्षेत्र के यात्रियों को विमान से दिल्ली आने जाने के लिए अब पटना जाने की जरूरत नहीं है। इंडिगो ने गया से दिल्ली के लिए प्रतिदिन हवाई सेवा शुरू कर दी है। इससे क्षेत्र के लोगों को काफी फायदा होगा। खास करके दिल्ली में नौकरी करने और पढ़ाई करने वाले छात्रों को इससे काफी सहूलियत होगी। और व्यापार को भी रफ्तार मिलेगा।

31 अक्टूबर से शुरू हो रही सुविधा।

गया एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा ने बताया कि 31 अक्तूबर से इंडिगो एयरलाइंस के विमान प्रत्येक दिन गया से दिल्ली व दिल्ली से गया के लिए उड़ान लेंगे। उन्होंने बताया कि बोधगया के पर्यटन सीजन के साथ ही त्योहारों को देखते हुए विमान कंपनी अहम सुविधा बहाल कर कर रही है। बता दें कि गया से दिल्ली के लिए सप्ताह में चार दिन एयर इंडिया के विमान भी उड़ान भर रहे हैं।

यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लिया गया फैसला।

जानकारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइंस ने त्योहारी सीजन पर यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह फैसला लिया है। बताया गया है कि गया से कोलकाता के लिए भी इंडिगो की फ्लाइट से उड़ान भर रही हैं। वहीं आजकल गया से इंटरनेशनल फ्लाइट्स की आवाजाही नहीं होने के कारण बोधगया आने वाले विदेशी श्रद्धालु व सैलानी दिल्ली व कोलकाता के रास्ते बोधगया तक पहुंच रहे हैं।