अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए बिजली मिस्त्री काट देता था पूरे गांव की बिजली, जानिए पूरी कहानी

बिहार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक इलेक्ट्रीशियन (बिजली मिस्त्री) अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए पूरे गांव की बिजली काट देता था और फिर अंधेरे की आड़ में अपनी प्रेमिका से मिलता था। एक दिन लोगों ने उसे उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

पूर्णिया जिले का है मामला।

जानकारी के अनुसार कृत्यानंद नगर थाना के गणेशपुर पंचायत के डहेरिया आदिवासी टोला में बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय को लोगों ने उनकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ लिया‌। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने पहले दोनों को जमकर मारा पीटा, फिर जूते की माला पहनाई और बाल मुड़वा दिए। इसके बाद गांव में भी घुमाया‌‌। ग्रामीणों ने दोनों की शादी करवा दी।

रोज 3 घंटे के लिए काट देता था बिजली।

बताया जाता है कि बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय जब भी अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो वह गांव की बिजली 3 घंटे के लिए काट देता था। फिर वह अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाता था। एक दिन ग्रामीणों ने उसे सबक सिखाने की ठानी। जब गांव की बिजली चली गई तो गांव वाले बिजली मिस्त्री की खोज में निकले। फिर लोगों ने एक स्थान पर उसे उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

फिर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और सर मुड़ा कर जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया। फिर दोनों की शादी करा दी गई। हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।