Homeमनोरंजनअक्षय कुमार को देखकर जोर से चीखी महिला, एक्टर के पास आते...

अक्षय कुमार को देखकर जोर से चीखी महिला, एक्टर के पास आते ही भागी और फिर…

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति का हाल ही में नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार शो में आते हैं। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि वहां मौजूद एक महिला चिल्लाते हुए भाग जाती है। अब होता क्या है कि एक महिला स्टेज पर खड़ी होती है और अक्षय उनके सामने आते हैं। अक्षय के सामने आते ही वो महिला चिल्लाकर भागती है। दरअसल, बिग बी, अक्षय से कहते हैं कि जो वह महिलाओं की सुरक्षा के लिए उन्हें ट्रेनिंग देते हैं क्या उसे वह स्टेज पर सभी को बताएंगे तो इस पर वह एक महिला को सामने खड़े करते हैं और चिल्लाने के लिए कहते हैं। इसके बाद अक्षय कहते हैं कि आप लोगों को मजाक लगेगा, लेकिन चिल्लाना सबसे बेस्ट सेल्फ डिफेंस है और इसके बाद आपको ऑब्जरवेशन जरूर स्ट्रॉन्ग रखना चाहिए।

वह आगे कहते हैं, ‘आप किसी सुनसान रास्ते में जाते हैं तो आपको हमेशा हर चीज को ऑब्जर्व करना होगा कि आप जहां चल रहे हैं, वहां एक खिड़की है, वहां एक दरवाजा है, वहां ईट है या वहां लकड़ी। तो आपको पूरा ऑब्जर्व करना है और ये आपकी पूरी मदद करेगा।’ इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘केबीसी के मंच पर आए अक्षय कुमार जी, सिखाएंगे सेल्फ डिफेंस और महिलाओं को लड़ने के लिए बनाएंगे काबिल।’
 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

खुद को बताया स्टंटमैन

शो के दौरान बिग बी, अक्षय से पूछते हैं कि कैसे वह इतने रिस्की स्टंट्स करते हैं तो इस पर एक्टर जवाब देते हैं कि मैं खुद को एक्टर से पहले स्टंटमैन कहता हूं। मैं पूरी जिंदगी ऐसा करता आ रहा हूं और ये सब सिर्फ मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स की वजह से ही पॉसिबल है। आज बी मैं कोशिश करता हूं कि मैं अपने ज्यादा से ज्यादा स्टंट्स खुद करूं।

अक्षय की फिल्में

अक्षय लास्ट फिल्म राम सेतु में नजर आए थे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा लीड रोल में थीं। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद वह आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में बतौर कैमियो नजर आए। अब वह सेल्फी और ओह माइ गॉड 2 में नजर आने वाले हैं। सेल्फी में वह इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ काम करेंगे। वहीं ओह माई गॉड 2 में वह पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। एक्टर के फैंस उनकी दोनों फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

इमरान खान के साथ अक्षय पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं ओह माई गॉड के पहले पार्ट को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था इसलिए अब फैंस दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटेड हैं कि इस बार अक्षय इसके जरिए क्या धमाका करेंगे।
 

Most Popular