Homeमनोरंजनअक्षय कुमार और अजय देवगन पर इस क्रिटिक का तंज, कहा- 'स्क्रिप्ट...

अक्षय कुमार और अजय देवगन पर इस क्रिटिक का तंज, कहा- ‘स्क्रिप्ट सुनते ही नहीं, दोनों का…’

अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर खबरों में रहते हैं। केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसते हैं, जिसकी वजह से वो कभी खूब ट्रोल होते हैं तो कभी उन्हें खूब वाहवाही मिलती हैं। इस बीच केआरके ने  बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सिंघम कहलाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) पर तीखा वार किया है। केआरके के पोस्ट पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके ने अपने ट्वीट में अक्षय कुमार और अजय देवगन पर तंज कसा है। केआरके ने लिखा- ‘अजय और अक्षय को अच्छी-बुरी स्क्रिप्ट के बारे में कुछ नहीं पता है, वो स्क्रिप्ट सुनते ही नहीं हैं। दोनों का मानना है कि अधिक से अधिक फिल्मों करो, ताकि 10 में से एक फिल्म तो हिट हो ही जाएगी और ये काम वो करियर की शुरुआत से कर रहे हैं। ये काम वो आखिर तक करते रहेंगे।’ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स केआरके को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेट्स की करें तो मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ के साथ ही बॉलीवुड में वो ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3 ,सेल्फी  और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में करीब करीब 2023-24 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

अजय देवगन के प्रोजेक्ट्स
अजय देवगन की आखिरी रिलीज फिल्म दृश्यम 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं उससे पहले वो थैंक गॉड में नजर आए थे, जो काफी विवादों में रही थी। बात अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो उनके खाते में मैदान, भोला और नाम शामिल हैं। यही नहीं इसके अलावा रोहित शेट्टी ने सर्कस के प्रमोशन के दौरान सिंघम 3 और गोलमाल 5 का भी ऐलान कर दिया है। बता दें कि इन दो फिल्म सीरीज के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड रहते हैं।

Most Popular