Homeमनोरंजनअंकिता लोखंडे ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड विक्की के भांजा-भांजी के साथ फोटो,...

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड विक्की के भांजा-भांजी के साथ फोटो, फैन्स ने कहा- आपको खुश देखकर अच्छा लगा

अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से बहुत प्यार करती हैं। इसके साथ ही वह उनके परिवार के भी काफी क्लोज हैं। विक्की की बहन ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अब हाल ही में दोनों बच्चों के 2 महीने पूरे होने पर परिवार ने साथ में सेलिब्रेट किया। अंकिता ने दोनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, डियर अबीर और अबीरा हैप्पी 2 महीने क्यूटीपाई।

अंकिता की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट्स किया है। फैन्स तो अंकिता को कमेंट कर कह रहे हैं कि वह ऐसे ही हमेशा हंसती रहें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

विक्की का अंकिता को मैसेज

हाल ही में शिबानी दांडेकर ने अंकिता को लेकर ताना मारा कि वह  2 सेकेंड का फेम पाना चाहती हैं। अंकिता ने शिबानी को इसका करारा जवाब भी दिया। अब विक्की ने अंकिता के लिए एक मैसेज शेयर किया है। विक्की ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा है, पसंद किए जाने में और कद्र किए जाने में फर्क होता है। आपको कई लोग पसंद करेंगे, लेकिन कुछ आपकी कद्र नहीं करेंगे। 

विक्की ने इस पोस्ट में किंग और क्वीन भी लिखा है। अंकिता ने भी विक्की के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

रिया की दोस्त शिबानी के 2 सेकेंड फेम कमेंट पर अंकिता ने दिया जवाब, सुशांत की बहन बोलीं- तुम्हें सफाई देने की जरूरत नहीं

शिबानी ने अंकिता को कहा- वह फेम चाहती हैं

अंकिता के इस स्टेटमेंट से रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी ने उल्टा अंकिता पर निशाना साधा। शिबानी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘यह महिला साफ तौर पर दो सेकेंड की फेम चाहती है। रिया को फिजूल में टारगेट कर रही हैं। जबकि ये कभी सुशांत संग अपने रिलेशनशिप को मैनेज ही नहीं कर पाईं। इन सभी चीजों के पीछे इनका हाथ रहा, अब इन्हें घेरना जरूरी है।’ 

अंकिता का जवाब

अंकिता ने लिखा, ‘मैं पिछले 17 सालों से टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हूं। अब जब मैं अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं तो किसी ने कहा कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए।’

Most Popular