Homeझारखंडजब रोहित शर्मा की पत्नी के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे...

जब रोहित शर्मा की पत्नी के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थे विराट कोहली,मुंह छुपा कर भागे थे विराट,जानिए पूरा किस्सा

विराट कोहली एक बहुत बड़ा नाम है और वह क्रिकेट जगत में अपनी एक बहुत ही बड़ा पहचान बनाए हुए हैं. आज विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ शादी करके बहुत ही ज्यादा खुश है.

विराट और अनुष्का एक बेटी के पेरेंट्स भी हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ विराट टाइम बिताते हैं. अक्सर विराट कोहली क्रिकेट से छुट्टी लेकर टाइम बिताते हैं और अनुष्का भी फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने पति के साथ टाइम बिता दी है.

लेकिन विराट कोहली कई बार ऐसे विवादों में फंस चुके हैं जिससे उनका निकलना मुश्किल हो गया था. एक बार विराट कोहली रोहित शर्मा की पत्नी के साथ रंगे हाथों पकड़े गए थ.

रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिक सजदेह का नाम भी सुर्खियों में छाने लगा। आगे पता चला की 6 साल पहले यानी कि वर्ष 2013 में रितिका और विराट कोहली एक साथ मूवी डेट पर गए थे। लोगों ने इन दोनों के बीच विवाद का कारण इसी ख़बर को बताया था।

विराट कोहली को रोहित शर्मा की पत्नी के साथ मूवी डेट पर देखा गया था

एशियन एज की खबर के अनुसार, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह साल 2013 में विराट कोहली के लिए काम किया करती थीं। उस वर्ष जिम्बाब्वे दौरे के बाद जब विराट कोहली भारत लौटे तो, उन्हें मुंबई में एक अंजान लड़की के साथ स्पॉट किया गया था। वह किसी लड़की के साथ मूवी डेट पर गए हुए थे। फोटोग्राफर्स की नज़र इन दोनों पर पद गई थी।

हालांकि कोहली इस दौरान शांत रहे और उनकी तस्वीरें खींचती रही। वहीं उसके साथ मौजूद लड़की फोटोग्राफर्स की मौजूदगी से अनकंफर्टेबल नज़र आ रही थी। जिसके बाद उसने अपना चेहरा ढकने की कोशिश की, पहले उसने हाथों से अपना चेहरा छुपाने को कोशिश की, बाद में उसे न्यूजपेपर से ढक लिया।

Most Popular