Home क्रिकेट Vitality Blast 2020: बैटिंग में 'फ्लॉप शो' के बाद बुरी तरह ट्रोल...

Vitality Blast 2020: बैटिंग में ‘फ्लॉप शो’ के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए बाबर आजम- देखें वीडियो

पाकिस्तान के लिमिटेड ओवर फॉर्मैट के कप्तान बाबर आजम इन दिनों इंग्लैंड में जारी वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 लीग में समरसेट की ओर से खेल रहे हैं। पहले मैच में 42 रनों की पारी खेलने के बाद से ही बाबर आजम रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए हैं और मंगलवार को एक बार फिर वो महज 10 रन की पारी खेल सके। ग्लूसेस्टरशर के खिलाफ खेले गए इस मैच में बाबर ने 17 गेंद पर 10 रन बनाए। ग्लूसेस्टरशर ने ट्विटर पर बाबर आजम को जबर्दस्त तरीके से ट्रोल किया है।

स्टायरिस ने रैंकिंग में RR को दिया 8वां स्थान, टीम ने ऐसे किया रिऐक्ट

बाबर आजम को मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है। टी20 इंटरनैशनल बल्लेबाजों की रैंकिंग में वो काफी समय तक नंबर-1 भी बने रहे। हाल में ही डेविड मलान नंबर-1 टी20 बल्लेबाज बने और बाबर दूसरे नंबर पर खिसक गए। बाबर ग्लूसेस्टरशर के डेविड पाएन के खिलाफ काफी संघर्ष करते दिखे और इसी के चलते ट्विटर पर वो बुरी तरह ट्रोल हुए हैं। ग्लूसेस्टरशर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बाबर रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, ‘पिच पर रैंकिंग से फर्क नहीं पड़ता।’

राशिद खान बोले, अफगानिस्तान का सपना टी20 विश्व कप जीतना

पाएन की गेंद पर आउट होने से पहले बाबर उनकी 10 गेंद पर महज 6 रन बना सके थे। समरसेट को इस मैच में 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा। समरसेट के लिए पिछले मैचों में बाबर ने 6,0 और 10 रनों की पारी खेली है। बाबर जल्द ही पाकिस्तान लौटेंगे, जहां जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज की तैयारियों में जुटेंगे।

Most Popular