HomeमनोरंजनVideo: श्वेता तिवारी ने बेशराम रंग पर किया डांस, फैंस ने कहा-...

Video: श्वेता तिवारी ने बेशराम रंग पर किया डांस, फैंस ने कहा- ले सकती हैं दीपिका पादुकोण की जगह

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग है। अपने फैंस के लिए श्वेता तिवारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेशराम रंग पर थिरकते हुए वीडियो शेयर किया। उन्होंने सोमवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान के लोकप्रिय गाने बेशरम रंग पर थिरकते हुए अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीता। श्वेता के डांस पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस ने कहा है कि वो आसानी से दीपिका की जगह ले सकती हैं।

वीडियो में श्वेता ने सफेद रंग का लंबा बाथरोब पहना था और बालों को खुला रखा था। उन्होंने परफेक्ट एक्सप्रेशंस के साथ पीछे चल रहे बेशरम रंग गाने पर लिप सिंक किया और डांस भी किया। अपनी स्माइल के साथ गाना लिप-सिंक और डांस करते हुए श्वेता कमरे में जाती दिखाई दीं। इसके बाद वो कमरे से बाहर निकलीं तो उन्होंनें मैचिंग कोट के साथ येलो को-ऑर्ड्स पहना था। उन्होंने फ्लाइंग किस और स्टाइलिश पोज दिया। क्लिप को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, इस तरह मैं तैयार हो जाती हूं। जब वे मुझसे 1000 बार पूछते हैं कितने टाइम में तैयार हो रही हो? 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए, उनके एक फैन ने लिखा, वह 22 की लग रही है। एक अन्य फैन ने कमेंट किया मुझे यकीन है कि वह दीपिका की जगह ले सकती है। लोगों ने उनके डांस के साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की है। लोगों का कहना है कि वह इस उम्र में अपनी बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है। दूसरे यूजर ने लिखा, दीपिका से अच्छी तो आप लगती है।

श्वेता तिवारी टीवी की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं। उनके दो बच्चे हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी भी सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म 2023 में ईद पर रिलीज होगी।

Most Popular