HomeमनोरंजनVIDEO: शर्टलेस डांस कर रहे पुलकित सम्राट स्टेज से गिरे, गर्लफ्रेंड कृति...

VIDEO: शर्टलेस डांस कर रहे पुलकित सम्राट स्टेज से गिरे, गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज-वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। ये फोटोज-वीडियोज सेलेब्स की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े होते हैं। इस बीच अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैन्स को बड़ा दुख हो रहा है। पुलकित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में वो स्टेज से गिरते दिखाई पड़ रहे हैं और दिखाई दे रहा है कि उन्हें काफी तेज चोट लग गई है। पुलकित के वीडियो पर कृति खरबंदा (kriti kharbanda) ने भी रिएक्ट किया है।

क्या है पुलकित सम्राट का वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर पुलकित सम्राट ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पुलकित सम्राट अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर शर्टलेस होकर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पुलकित काफी मस्ती के मूड में हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं। तभी डांस करते हुए अचानक पुलकित स्टेज से नीचे गिर जाते हैं। पुलकित का एक पैर स्टेज के गैप से नीचे गिर जाते हैं और हाथ से अटक जाते हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि पुलकित को वाकई काफी तेज चोट लगी होगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

बर्थडे पार्टी का है वीडियो
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पुलकित सम्राट ने कैप्शन में लिखा- ‘आउच और हैप्पी बर्थडे ध्रुव और प्रणय।’ कैप्शन से समझ आ रहा है कि ये वीडियो एक बर्थडे पार्टी का है, जहां पुलकित एन्जॉय कर रहे थे लेकिन ये मस्ती उन्हें थोड़ी भारी पड़ गई। इस वीडियो में पुलकित के कई फैन्स और सेलेब्स ने कमेंट किया है। वहीं पुलकित की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कमेंट में लिखा- ‘आउच आउच आउच आउच।’

कृति को डेट कर रहे हैं पुलकित
गौरतलब है कि पुलकित सम्राट का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। उनके खाते में सोलो कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं है। वहीं बात पुलकित की पर्सनल लाइफ की करें तो वो तलाकशुदा हैं। पुलकित की शादी 2014 में सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ हुई थी लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चल सका। वहीं अब पुलकित, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। फैन्स को दोनों की शादी का इंतजार है।

 

Most Popular