HomeमनोरंजनVideo: राखी सावंत के साथ फैन करने लगा ये काम तो बोलीं-...

Video: राखी सावंत के साथ फैन करने लगा ये काम तो बोलीं- मैं शादी शुदा हूं, थोड़ा दूर से

राखी सावंत को मुंबई में देखा गया। उनके फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उससे पीछे हटने के लिए कहा। उन्होंने फैन से दूरी बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा कि वह शादीशुदा हैं। वीडियो सोमवार को ऑनलाइन सामने आया और कई लोगों ने उनकी वीडियो पर कमेंट किए। एक पापाराजी वीडियो में दिख रहा है कि राखी मुंबई की सड़क पर खड़ी हैं। जहां फैन उनके साथ फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में राखी सावंत निराश दिखाई दीं। उन्होंने एक ब्लिंग गुलाबी को-ऑर्डिन सेट पहना हुआ था और अपने बाल खुले रखे। सेल्फी लेने के चक्कर में उनका फैन उनके करीब आ गया। राखी ने उनसे कहा, थोड़ा दूर से भाई, मैं शादी शुदा हूं। उनके प्रशंसक ने जवाब दिया, हां हां। इसके बाद फैन ने सेल्फी लेने के लिए कैमरे को एडजस्ट किया जिसके बाद राखी ने उनसे कहा कि पहले की बात अलग है, आप मुझे छू नहीं सकते, चलिये बस हो गया। अब, आप जा सकते हैं। वह दीवार का सहारा लेते हुए खड़ी हो गई और वीडियो के अंत में नाखुश दिखीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर सोशल मीडिया फैंस ने भी कमेंट किए। एक फैन ने कहा कि वह हमेशा नए शब्दों के साथ आती है। वह स्वाभाविक रूप से मजाकिया हैं। एक अन्य ने लिखा, दीदी रोड पे क्यों अपना प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ रहे हो? दूसरे यूजर ने लिखा, इतने टाइम से शादी शुदा नहीं थी? शादी तो मई में हुई थी ना।

गौरतलब हो कि पिछले हफ्ते राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अपनी शादी की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उनकी शादी 2 जुलाई 2022 को गुप्त तरीके से हुई थी। राखी ने फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और लिखा, आखिरकार, मैं बहुत उत्साहित हूं और शादी कर ली है, मेरा प्यार 4 एवर अनकंडीशनल लव फॉर यू आदिल है। बता दें कि राखी सावंत की पहले रितेश राज से शादी हुई थी। ये दोनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे।

Most Popular