Home बिहार VIDEO: 'मैं हारा तो क्षेत्र में अकाल पड़ना तय', सोशल मीडिया में...

VIDEO: ‘मैं हारा तो क्षेत्र में अकाल पड़ना तय’, सोशल मीडिया में वायरल हुआ BJP विधायक का बयान

कैमूर. बिहार सरकार खान एवं भूतत्व मंत्री और कैमूर जिले (Kaimur district) के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक बृजकिशोर बिन्द (MLA Brijkishore Bind) का एक बयान का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चुनावी मौसम में जनसम्पर्क अभियान के दौरान के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में बिंद लोगों से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जब से हम चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हुए हैं तब से इस क्षेत्र में अकाल नहीं पड़ा है, अगर इस बार हम हारे तो फिर अकाल पड़ना तय है. जाहिर है एक तरह से वे सीधे-सीधे लोगों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं कि अगर वे नहीं जीते तो इस क्षेत्र में अकाल आ जाएगा.

विधायक जी भले ही इसे आम बोलचाल में कही गई बात बता रहे हों, लेकिन समय सोशल मीडिया का है और जनता ने उनके इस बयान को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया है.  वीडियो के वायरल होते ही  कैमूर जिले में इस पर राजनीति भी होने लगी है.

भभुआ पूर्व विधायक और जन अधिकार पार्टी के नेता  ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री जी ने अगर विकास कर दिया है तो फिर उन्हें जनता को धमकाने की जरूरत क्या है. इस बार जनता को धमकी देने से नहीं चलेगा. हालांकि मंत्री ब्रिज किशोर बिंद ने इस वायरल वीडियो पर कहा कि हमने अपने क्षेत्र में काफी विकास किया है.
उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष टेंपर करके बातों को बोल रहा है. मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया है, मैं अभी भी अपने बयान पर कायम हूं. अगर मेरी बातें किसी को बुरा लगता है तो हम क्या करें. मैं किसी को धमका नहीं रहा हूं. मैंने सच्चाई को लोगों को बतायी है. मैं चैनपुर विधानसभा के किस गांव में बोला हूं यह नहीं पता, लेकिन मैंने यह बातें बोली है यह याद है.

Most Popular