HomeमनोरंजनVIDEO: फोटोग्राफर्स पर फिर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ऐसे लोगों की नौकरी...

VIDEO: फोटोग्राफर्स पर फिर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ऐसे लोगों की नौकरी चली जानी चाहिए

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अक्सर ही फोटोग्राफर्स पर भड़क जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके ऐसे कई वीडियोज पहले भी वायरल हो चुके हैं जब वह पापाराजी को लताड़ती दिखाई पड़ीं। अब इसी तरह का उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जया बच्चन फोटोग्राफर्स के लिए बुरा-भला बोलती दिखाई पड़ीं। इस बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उनके साथ ही थे।

पापाराजी पर फिर भड़कीं जया बच्चन
दरअसल जया बच्चन और अमिताभ बच्चन इंदौर जा रहे थे जब एयरपोर्ट पर पापाराजी की भीड़ उनकी तस्वीरें लेने के लिए उमड़ पड़ी। जिस वक्त जया बच्चन वहां खड़े एक शख्स से बात कर रही थीं, तभी वहां मौजूद लोगों और पापाराजी ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। पहले तो जया बच्चन ने शालीनता से मना करते हुए कहा, ‘प्लीज मेरी तस्वीरें मत खींचिए। प्लीज फोटोज मत खींचिए। क्या आप लोगों को इंग्लिश समझ आती है?’

‘ऐसों को नौकरी से निकाल देना चाहिए’
वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने पापाराजी और हाथ में मोबाइल लिए खड़े लोगों को पीछे धकेलते हुए ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी। इसी बीच अमिताभ बच्चन वहां आ पहुंचे और तभी जया बच्चन पापाराजी पर गुस्सा निकालते हुए बोलीं, ‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।’ अमिताभ बच्चन ने एक पल को ठहरकर जया बच्चन की तरफ देखा और फिर आगे बढ़ गए।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

अब केबीसी होस्ट नहीं करेंगे अमिताभ?
वीडियो के आखिरी में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ आगे जाते हुए नजर आते हैं। बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन की उम्र 80 साल हो चुकी है और कुछ फैंस का मानना है कि शायद ही वह अब अगले सीजन में रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करते दिखाई पड़ेंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं आया है।

Most Popular