HomeमनोरंजनVideo: तारा सुतारिया ने आदर जैन से ब्रेक-अप की अफवाहों पर दिया...

Video: तारा सुतारिया ने आदर जैन से ब्रेक-अप की अफवाहों पर दिया ऐसा रिएक्शन, देखें

तारा सुतारिया अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन से ब्रेक-अप की अफवाहों के बीच एयरपोर्ट पर दिखीं। मुंबई एयरपोर्ट पर तारा सुतारिया से मीडिया ने इस कथित ब्रेक अप से जुड़े सवाल भी किए। जब से उनके ब्रेकअप की खबरें ऑनलाइन आईं हैं उसके बाद से अभिनेता तारा सुतारिया ने पहली सार्वजनिक आउटिंग पर दिखीं। लंबे समय से उनके और आदर जैन के रिलेशन में होने के के चर्चे रहे हैं। कई जगहरों और फंक्शन में उन्हें साथ भी देखा गया। हालांकि, कुछ हालिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि दोनों अब अलग हो गए हैं। 

बुधवार को तारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह दिल्ली जा रही थी। ट्रैवलिंग के लिए तारा ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसके ऊपर ब्राउन कोट था। उन्होंने इसे ब्लैक बूट्स और ब्लैक सनग्लासेज के साथ पेयर किया और साथ ही उन्होंने एक बैग भी कैरी किया। सोशल मीडिया पर शेयर हो रही वीडियो में देख सकते हैं कि तारा सुतारिया ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। हाथ भी हिलाया। जब तारा हवाई अड्डे के टर्मिनल गेट की ओर जा रही थी, तो मीडिया के किसी व्यक्ति ने उससे पूछा, तारा जी जो लेख आ रहा है आपके नाम से वो सच है क्या? ब्रेक अप और सब।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तारा इस सवाल पर केवल मुस्कुराईं और कोई जवाब नहीं दिया। वह गेट की ओर चलती रही। वह एक बार कैमरे के लिए मुड़ी और मीडिया को धन्यवाद दिया। इस साल की शुरुआत में, ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि तारा सुतारिया और आदर जैन अलग हो गए हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों दोस्त बने रहेंगे क्योंकि वे अभी भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक ब्रेकअप की अटकलों को न तो नकारा है और न ही स्वीकार किया है।

पिछले साल सितंबर में, तारा और आदर पेरिस गए थे। फोटोज में वे अपनी क्लोज फ्रेंड आलेखा आडवाणी के साथ नजर आए। जहां वे एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं, वहीं दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट से गायब नजर आते हैं। बता दें कि आदर जैन रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे और राज कपूर के पोते हैं। उन्होंने 2017 में यशराज फिल्म के क़ैदी बैंड के साथ अभिनय की शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार 2021 की फ़िल्म हैलो चार्ली में देखा गया था।

Most Popular