Home मनोरंजन VIDEO: जब ‘गैंगस्टर’ के लिए जीता था कंगना रनौत ने अवॉर्ड, की...

VIDEO: जब ‘गैंगस्टर’ के लिए जीता था कंगना रनौत ने अवॉर्ड, की थी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से डेब्यू किया था। आज वही कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी राय हर मुद्दे पर खुलकर रखती हैं। यहां तक कि उन्होंने नेपोटिज्म और मूवी माफिया के खिलाफ जंग छेड़ दी है। महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत कई बार बयान दे चुकी हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कंगना ने महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट समेत अनुराग बसु को अपने सक्सेस के लिए धन्यवाद कहा था। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें कंगना रनौत को फिल्म गैंगस्टर के लिए अवॉर्ड मिलता है। वीडियो में कंगना तीनों ही डायरेक्टर्स के नाम लेते हुए उन्हें धन्यवाद कहती हैं और बोलती हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं उन्हीं की बदौलत हैं। 

बीते जुलाई के महीने में भी पूजा भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना को चीजें याद दिलाई थीं। इसपर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा था कि पूजा जी मैं विशेष फिल्म्स का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे लॉन्च किया। लेकिन मैं चाहती हूं कि आउटसाइडर्स को और अच्छी तरीके से ट्रीट किया जाना चाहिए। मैं धन्यवाद करती हूं अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का क्योंकि मुझे और इज्जत मिलनी चाहिए थी। पुरुषवादी समाज के बदौलत मैं यहां हूं और यह दुनिया चल रही है, मैं इसके लिए भी धन्यवाद करती हूं, बस चाहती हूं कि यह पेट्रिआर्की खत्म हो जानी चाहिए। 

अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रही थीं रिया चक्रवर्ती की ‘दोस्त’, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने किया कबूल- बहन के कहने पर खरीदता था ड्रग्स

इस समय कंगना रनौत सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध निर्माण के चलते तोड़ दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी कंगना इस समय खुलकर अपनी राय रख रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना काफी एक्टिव हो चुकी हैं। 

Most Popular