Homeझारखंडबेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी, खूबसूरती में अनुष्का...

बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है वीरेंद्र सहवाग की पत्नी, खूबसूरती में अनुष्का शर्मा को छोड़ती है पीछे

वीरेंद्र वीरेंद्र सहवाग भारत के जाने-माने क्रिकेटर हैं और अपने समय में वह इंडिया के टॉप खिलाड़ियों में शामिल थे. आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाई है और उनका रिकॉर्ड तोड़ना आजकल की खिलाड़ियों के लिए भी काफी मुश्किल है.

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती है. यही वजह है कि लोगों को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. वह केवल वीरेंद्र सहवाग के साथ या तो किसी पार्टी, फंक्शन में नजर आती है या दोनों को किसी शादी में साथ देखा जाता है पर आप यह जानकर चौक जाएंगे कि वीरेंद्र सहवाग के दो बच्चे हैं.

उनकी पत्नी आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों की धड़कन बढ़ा देती है. वीरेंद्र सहवाग की पत्नी का नाम आरती है, जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं.

बेहद रोचक है दोनों की लव स्टोरी

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की मुलाकात आरती से 2002 में क्रिकेट मुकाबले के दौरान हुई थी. इसके 3 साल बाद दोनों एक दूसरे के काफी करीब रहे और अच्छी दोस्ती हुई. हालांकि वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) आरती से प्यार का इजहार नहीं कर पाए और जब उन्होंने ऐसा किया तो आरती को लगा कि सहवाग उनके साथ मजाक कर रहे हैं.

हालांकि जब दोनों के बीच शादी को लेकर आपसी सहमति बनी तो सहवाग के परिवार वालों ने इस बात से नाराजगी जताई, क्योंकि वह उनके लिए दूसरी लड़की ढूंढ रखे थे, लेकिन हर रिश्ते की तरह इस रिश्ते में भी वीरेंद्र सहवाग की जिद्द ने परिवार वालों को झुकने पर मजबूर कर दिया और दोनों ने साल 2004 में एक दूसरे से शादी की.

Most Popular