HomeमनोरंजनUrfi Javed अपने खिलाफ पुलिस शिकायत पर बोलीं: या तो मैं खुद...

Urfi Javed अपने खिलाफ पुलिस शिकायत पर बोलीं: या तो मैं खुद मर जाऊं या वो मुझे मार देंगे

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक के लिए फेमस हैं। इस बार वो फिर विवाद से घिर गई हैं। उर्फी ने अब भाजपा नेता चित्रा वाघ द्वारा उनके खिलाफ दर्ज की गई पुलिस शिकायत पर खुलकर बात की है। महाराष्ट्र में भाजपा के महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने हाल ही में अभिनेत्री पर मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से नग्नता में शामिल होने का आरोप लगाया और उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की।

उर्फी जावेद ने चुप्पी तोड़ी
पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी, उर्फी ने दो इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कीं, जहां उन्होंने चित्रा वाघ की दर्ज पुलिस शिकायत पर खुलकर बात की। एक पापराजी अकाउंट से उर्फी ने एक पोस्ट को री-शेयर करते हुए चित्रा वाघ की ओर इशारा करते हुए लिखा, ये वही महिला हैं जो संजय राठौड़ की गिरफ्तारी के लिए चिल्ला रही थीं जब वो एनसीपी में थीं, तब उनके पति को रिश्वत लेते पकड़ा गया था, अपने पति को बचाने के लिए वो बीजेपी में शामिल हो गए और उसके बाद संजय या चित्रा काफी अच्छे दोस्त बन गए। मैं भी बस बीजेपी ज्वाइन करने वाली हूं। फिर हम सबसे अच्छे दोस्त होंगे।

आत्महत्या पर बोलीं उर्फी
अभिनेत्री ने एक दूसरी स्टोरी भी साझा की जहां उन्होंने आत्महत्या करने की बात कही। उर्फी ने लिखा, मुझे पता है कि यह राजनेताओं के खिलाफ कुछ अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन फिर भी ये लोग मुझे वैसे भी आत्मघाती बना रहे हैं, इसलिए या तो मैं खुद को मारूं या अपने मन की बात कहूं और उनके द्वारा मारी जाऊं 🙂 लेकिन फिर से हाय, मैंने इसे शुरू नहीं किया, मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया वे बिना किसी कारण के मेरे पीछे आ रहे हैं।

 

दरअसल, इससे पहले वाघ ने ट्वीट किया था, मुंबई में क्या हो रहा है? क्या मुंबई पुलिस के पास इस महिला को रोकने के लिए कोई आईपीसी/सीआरपीसी की धारा है, जो मुंबई की सड़कों पर खुलेआम नग्नता में लिप्त है? उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। एक तरफ मासूम लड़कियां/महिलाएं विकृतियों का शिकार हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ यह महिला केवल और अधिक विकृति फैला रही है।

Most Popular