HomeमनोरंजनTunisha Suicide Case: शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सही...

Tunisha Suicide Case: शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सही वक्त आने पर…

तुनिषा आत्महत्या केस में उनके को-एक्टर शीजान खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। रविवार को वसई कोर्ट ने उन्हें 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। अब पहली बार शीजान के परिवार की ओर से प्रतिक्रिया आई है। परिवार ने कहा कि वह इस वक्त प्राइवेसी चाहते हैं। उधर तुनिषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शीजान ने ब्रेकअप कर लिया था जिससे तुनिषा परेशान थीं। उन्होंने अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग की है।

‘न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा’

शीजान के परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि ‘जो भी लोग हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं उनके लिए, कृपया परिवार को इस वक्त प्राइवेसी दें। यह देखकर दुख होता है कि मीडिया के सदस्य लगातार हमें फोन कर रहे हैं और यहां तक कि हमारे अपार्टमेंट की बिल्डिंग के नीचे खड़े हैं। हमें भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। शीजान मुंबई पुलिस के साथ सहयोग कर रहा है। हम इस बारे में सही समय आने पर बात करेंगे लेकिन अभी के लिए कृपया हमें प्राइवेसी दें जिसका हमारा परिवार हकदार है।‘ 

सीरियल के दौरान हुई थी मुलाकात

बता दें कि तुनिषा और शीजान टीवी सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ में साथ काम करते थे। सीरियल के दौरान ही उनकी मुलाकात हुई। इसमें तुनिषा शहजादी मरियम बनी थीं और शीजान अलीबाबा के रोल में थे। सीरियल का प्रसारण सोनी सब टीवी पर होता है।

तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में थे 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था। उसके बाद से ही तुनिषा परेशान रहने लगी थी और आत्महत्या का फैसला किया।
 

Most Popular