HomeमनोरंजनTunisha Sharma Case- सेट से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर था...

Tunisha Sharma Case- सेट से सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर था हॉस्पिटल, जीशान ने जानबूझकर वक्त लगाया: वनिता शर्मा

तुनिषा शर्मा डेथ मामले में हर रोज नए मोड़ आते जा रहे हैं। अब इस मामले में एक्ट्रेस तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने कहा है कि उनकी बेटी की मौत की वजह सुसाइड या हत्या दोनों हो सकती हैं। मालूम हो कि इस मामले में तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान पिछले कई दिनों से हिरासत में हैं। तुनिषा के परिवार का आरोप है कि शीजान ने उनकी बेटी पर आत्महत्या के लिए दबाव बनाया था। अब इस मामले में वनिता शर्मा का ये बड़ा बयान सामने आया है।

सिर्फ 5 मिनट दूर था हॉस्पिटल, लेकिन…
तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने इस मामले में कहा, ‘यह सुसाइड या हत्या का मामला हो सकता है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि शीजान उसे बहुत दूर के हॉस्पिटल में लेकर गया था। सेट से हॉस्पिटल सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर थे। वह उसे नजदीक वाले अस्पतालों में लेकर क्यों नहीं गया? वह तब तक सांस ले रही थी और उसे बचाया जा सकता था।’

तुनिषा को हॉस्पिटल लेकर भागे थे शीजान
बता दें कि टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में शीजान खान और तुनिषा शर्मा एक साथ काम कर रहे थे। दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे, लेकिन खबरों के मुताबिक 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया था। तुनिषा शर्मा सुसाइड के कुछ दिन पहले काफी परेशान थीं और उन्होंने अपनी कुछ दोस्तों से पैसे भी मांगे थे ऐसी जानकारी सामने आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sheezan M Khan (Baba) (@sheezan9)

तीन महीने में बेटी को दिए थे 3 लाख रुपये
शीजान खान ही वो शख्स थे जो एक्ट्रेस को सेट पर पाए जाने के बाद उन्हें हॉस्पिटल लेकर भागे थे। इस मामले में शीजान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें एक्ट्रेस को गोद में लेकर भागते देखा जा सकता है। जहां तक बात है तुनिषा को पैसे नहीं देने और उनके ऊपर दबाव बनाने की तो इन आरोपों के जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा है कि उन्होंने तीन महीने में अपनी बेटी को 3 लाख रुपये दिए थे।

Most Popular