HomeमनोरंजनTunisha Sharma Case: शीजान से मिलने के बाद बदल गई थी तुनिषा,...

Tunisha Sharma Case: शीजान से मिलने के बाद बदल गई थी तुनिषा, पहनने लगी थी हिजाब; एक्ट्रेस के मामा का बड़ा दावा

Tunisha Sharma death case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान से पूछताछ कर रही है, जबकि एक्ट्रेस के मामा पवन शर्मा ने बुधवार को नया दावा किया है। उन्होंने बताया है कि शीजान खान से मिलने के बाद काफी कुछ बदल गया था। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था। 

तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने कहा, ”पुलिस ने आज कोर्ट के सामने बताया कि शीजान के कई अन्य लड़कियों के साथ भी रिलेशन थे। पुलिस को मामले की जांच हर एंगल से करनी चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि शीजान से मिलने के बाद तुनिषा को लेकर काफी कुछ बदल गया था। उसने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था। 

तुनिषा शनिवार को टीवी शो अलीबाबा- दास्तां-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। अगले दिन उनके बॉयफ्रेंड रहे और को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। शीजान और तुनिषा का 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। एक्ट्रेस 2018 के बाद से ही डिप्रेशन का शिकार रहीं। 

उधर, तुनिषा और शीजान के बीच क्या हुआ, इसको लेकर पुलिस अब दोनों की वॉट्सऐप चैट को भी खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि उसे 250-300 पेज की वॉट्सऐप चैट्स रिकवर हुई है। यह जून से लेकर दिसंबर के बीच की हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि वे शीजान और उसकी ‘सीक्रेट गर्लफ्रेंड’ के बीच की डिलीट की गई चैट को वापस पाने के लिए वॉट्सऐप को एक ईमेल भी करेंगे। पुलिस ने आगे कहा कि वे इन डिलीट किए गए चैट्स को लेकर शीजान से पूछताछ करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा, “तुनिषा अपने ब्रेकअप से परेशान थी और पहले से ही एंग्जायटी से पीड़ित थी, जिसकी वजह से वह अलग होने के बाद अकेला महसूस कर रही थी।” उन्होंने कहा कि उन्होंने फोन से ऑडियो रिकॉर्डिंग भी प्राप्त की है। इससे पहले, एफएंडबी अस्पताल के एक डॉक्टर ने 24 दिसंबर को उस पल के बारे में जानकारी दी जब दिवंगत एक्ट्रेस को उनके सहयोगियों द्वारा अस्पताल लाया गया था। अस्पताल के डॉक्टर डॉ. सुरेंद्र पाल ने एएनआई को बताया कि जब उन्होंने उसकी जांच की तो तुनिषा की मौत हो चुकी थी और कहा, “उसकी गर्दन पर निशान के अलावा उसके शरीर पर कोई और निशान नहीं मिला।” वहीं, मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान घाट पर तुनिषा का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Most Popular