HomeमनोरंजनTunisha Sharma Case: शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, जेल...

Tunisha Sharma Case: शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, जेल में मिलेगा घर का खाना

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी एक्टर शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। शनिवार को वालिव पुलिस ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने एक्टर को पुलिस हिरासत के बाद अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शीजान पर आरोप है कि तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाया। 24 दिसंबर की दोपहर को तुनिषा ने ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल‘ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों ने करीब 3 महीने एक दूसरे को डेट किया और 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था।

घर के खाने की अनुमति
शीजान खान को हिरासत में रहने के लिए दौरान घर का बना खाना, दवाइयां और परिवार से मिलने की अनुमति दी गई। शीजान के वकील ने वसई कोर्ट में चार एप्लिकेशन देकर रिक्वेस्ट किया। उनके वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल अस्थमा से पीड़ित हैं और उन्हें अस्थमा इन्हेलर के उपयोग की जरूरत पड़ती है। वकील ने इस बात पर जोर दिया कि वह परिवार के एकमात्र एडल्ट पुरुष सदस्य हैं, ऐसे में उन्हें फैसला लेने में मदद के लिए परिवार और वकीलों से मिलने जरूरत है। एक्टर की ओर कहा गया कि हिरासत में रहने के लिए दौरान उनके बाल नहीं काटे जाएं जिसकी कोर्ट ने अनुमति दे दी।

तुनिषा के मामा क्या बोले
कोर्ट के फैसले के बाद तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘शीजान खान को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उन्होंने 4 एप्लिकेशन दी जिसमें उन्होंने पुलिस सिक्योरिटी, मीडिया ट्रॉयल को बंद करने और उनके बालों को ना काटने का निवेदन किया।‘ उन्होंने आगे बताया कि पुलिस जांच के 7 दिन बाद  भी उसने अपने जीमेल अकाउंट का पासवर्ड नहीं दिया। वह कह रहा है कि उसे याद नहीं है।

जांच में सहयोग नहीं कर रहा शीजान
गौरतलब है कि पुलिस ने मामले में अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक, शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। जब उससे उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है। पुलिस ने उसके और दूसरी लड़कियों के साथ बातचीत के चैट रिकवर कर लिए हैं। 
 

Most Popular