HomeमनोरंजनTunisha Case: शीजान नहीं, मौत से ठीक 15 मिनट पहले तुनिशा ने...

Tunisha Case: शीजान नहीं, मौत से ठीक 15 मिनट पहले तुनिशा ने की थी इस शख्स से बात

कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 11 जनवरी तक के लिए टाल दी है। सोमवार को कोर्ट में बहस के दौरान तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में कुछ और चौंकाने वाली जानकारियां सामने आईं। कोर्ट में बहस के दौरान बताया गया कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा की जिंदगी में अली नाम का एक शख्स आया था। दावों के मुताबिक तुनिषा शर्मा ने मौत से ठीक 15 मिनट पहले इसी शख्स से बात की थी।

मौत से 15 मिनट पहले इससे की थी बात
सोमवार को शीजान मोहम्मद खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कोर्ट को बताया कि तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा को एक्ट्रेस की अली के साथ दोस्ती के बारे में जानकारी थी। शैलेंद्र ने बताया कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा ने अपने फोन में डेटिंग एप्लिकेशन इंस्टॉल कर ली थी। तुनिषा के साथ अली की बातचीत दोस्ती से आगे बढ़ने लगी थी।

वीडियो कॉल पर मां से करवाई थी बात
कोर्ट में शीजान मोहम्मद खान के वकील शैलेंद्र ने बताया कि तुनिषा शर्मा इस लड़के के साथ डेट पर भी गई थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक तुनिषा 21 दिसंबर से लेकर 23 दिसंबर तक इस लड़के के साथ न सिर्फ टच में थीं बल्कि उन्होंने अपनी मां से वीडियो कॉल पर उसकी बात भी करवाई थी। कोर्ट में शैलेंद्र ने बताया कि मौत से ठीक पहले तुनिषा शीजान नहीं बल्कि अली के टच में थीं।

Most Popular