Homeझारखंडआज सुनील शेट्टी की लाडली बेटी हमेशा के लिए थाम लेगी क्रिकेटर...

आज सुनील शेट्टी की लाडली बेटी हमेशा के लिए थाम लेगी क्रिकेटर KL-RAHUL का हाथ,शादी में मोबाइल फोन ले जाना होगा मना

KL-RAHUL और सुनील शेट्टी की लाडली बेटी की आज शादी है और मीडिया रिपोर्ट की माने तो शाम 4:00 बजे दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी बिल्कुल इंडियन तरीके से होगी और शादी में मोबाइल फोन ले जाना मना रहेगा.

आपको बता दें कि मोबाइल फोन ले जाने वालों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया जाएगा क्योंकि मोबाइल फोन में कोई फोटो क्लिक कर सकता है. आपको बता दें कि शादी में कई बड़े गेस्ट शामिल होने वाले.

शाहरुख खान विराट कोहली अनुष्का शर्मा सहित कई बड़े स्टार शादी में शामिल होने वाले हैं. आपको बता दें कि कई बड़े स्टार ने सुनील शेट्टी को बधाई दी है.

इस समय होंगे फेरे

रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी से मिलेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे. अजय देवगन ने फोन करके सुनील शेट्टी को बधाई दी है और कहा है कि तुम्हारी बेटी की शादी मुबारक हो.

खूबसूरत है अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

अथिया और केएल राहुल ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था. लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. अब दोनों हमेशा के लिए हमसफर बनने जा रहे हैं.

Most Popular