HomeमनोरंजनTitanic के 25 साल होने पर नया पोस्टर रिलीज, केट विंसलेट का...

Titanic के 25 साल होने पर नया पोस्टर रिलीज, केट विंसलेट का हेयरस्टाइल देख क्यों कन्फ्यूज हुए यूजर्स?

अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो शायद ही ऐसा होगा कि ‘टाइटैनिक‘ नहीं देखी हो। यही नहीं हॉलीवुड फिल्मों को लेकर क्रेज भी संभवत: इसी फिल्म के बाद से ही बढ़ा हो। 25 साल पहले जो फिल्म रिलीज हुई थी आज तक उसका जादू नहीं उतरा है। फिल्म के मुख्य किरदारों से लेकर कई सीन दर्शकों को याद हैं। इस बीच एक बार फिर से यही जादू सिनेमाघरों में दिखाई पड़ेगा। जी हां, ‘टाइटैनिक‘ के 25 साल होने के मौके पर इसे फिर से रिलीज किया जाएगा। उससे पहले फिल्म का नया ट्रेलर और पोस्टर आया है। 

हेयरस्टाइल की ओर यूजर्स का गया ध्यान
पोस्टर में जैक (लियोनार्डो डिकैप्रियो) और रोज (केट विंसलेट) नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर यूजर्स केट विंसलेट का हेयर स्टाइल देखकर कन्फ्यूज हो गए हैं। मेकर्स ने जैसे ही नया पोस्टर रिलीज किया नेटिजन्स एक्साइटेड हो गए। सभी इसके थियेटर में आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कइयों ने पोस्टर में केट के हेयरस्टाइल की ओर ध्यान दिलाया। यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या यह जानबूझकर किया गया है या फिर गलती से हुआ है

 

क्यों कन्फ्यूज हुए फैन्स
दरअसल पुराने पोस्टर को नए कलेवर के साथ रिलीज किया गया। इसमें केट का हेयरस्टाइल एक ओर कर्ली है और बन जैसा बना है जबकि दूसरी तरफ से उनके आधे बाल खुले हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘यह वही तस्वीर है बस अलग ट्रीटमेंट किया गया है।‘ एक ने कहा, ‘उन्होंने तस्वीर को फ्लिप कर दिया और फेक हाथ लगा दिए जो कि वह अजीब लग रहा है।‘ कई यूजर्स ने ‘टाइटैनिक‘ का पुराना पोस्टर भी शेयर किया और बताया कि इस बार फोटो को फ्लिप किया गया है। 

 

कब दोबारा देख पाएंगे फिल्म
‘टाइटैनिक‘ को दोबारा 4K 3D में देख सकेंगे। फिल्म 10 फरवरी 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। इससे पहले फिल्म 19 दिसंबर 1997 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने दुनियाभर में 2 बिलियन डॉलर का कारोबार किया था। फिल्म ने 11 ऑस्कर अवॉर्ड्स अपने नाम किए। इनमें बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स शामिल थे। ऑस्कर में इसे कुल 14 नॉमिनेशन मिले थे। फिल्म के राइटर, को-प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जेम्स कैमरून हैं। 

Most Popular