Sushant Case: NCB बहुत जल्द अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भेजेगी समन: सूत्र

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस पूरे मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद इस मामले से जुड़े और लोगों को समन भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने जिन अभिनेत्रियों का नाम लिया है अब उन्हें जल्द ही एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जांच टीम बहुत जल्द इस मामले में अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ कर सकती है.

ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच के दौरा बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का पता चला है. यही नहीं इस मामले में पहले से गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग्स पेडलर ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड की पार्टी में ड्रग्स चलती है. इस मामले में अब एनसीबी की टीम कुछ और लोगों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. खबर है कि एनसीबी की टीम पहले अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाएगी, इसके बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत और सिमोन को भी पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़ें : SSR Case: सुशांत के मैनेजर का दावा- फार्महाउस पर पहले जाती थीं सारा, बाद में आने लगीं रियान्यूज18 इंडिया ने सबसे पहले सुशांत के बैंक खाते के कागजात के साथ खुलासा किया था की फिल्म छिछोरे की पार्टी सुशांत के फॉर्म हाउस पर हुई थी, जिसमें एक अभिनेत्री आई थी और यहां ड्रग्स भी चली थी. यही नहीं रिया चक्रवर्ती ने भी इस मामले में कई अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा किया है. यही नहीं सुशांत के एक ड्राइवर ने भी इसकी गवाही दी है.