Sushant Case: सुशांत की हत्या या आत्महत्या? कल आएगी विसरा रिपोर्ट, खुलेगा बड़ा राज

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच जल्द लोगों के सामने आ सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इस पूरी घटना पर सवाल उठने लगे थे. अब खबर मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट कल आ जाएगी. इस रिपोर्ट को मेडिकल बोर्ड की बैठक में रखा जाएगा. बता दें कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम कल एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपने जा रही है.

फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम की ओर से मिलने वाली विसरा रिपोर्ट को देखने के बाद एम्स के डॉक्टरों का पैनल इस मामले में फाइनल मीटिंग करेगा. इस ​मीटिंग में सुशांत के विसरा के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी चर्चा की जाएगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे. विसरा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होगा कि सुशांत ने जहर खाया था, आत्महत्या की थी या फिर उन्हें फांसी पर किसी ने लटकाया था.

बता दें कि सुशांत के 20 प्रतिशत विसर की ही जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम कर सकी है क्योंकि 80 फीसदी विसरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में कर लिया था. सुशांत​ सिंह राजपूत के परिजनों का कहना है कि​ सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है और ये हत्या का मामला है. इस मामले में सुशांत के परिवारवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है.इसे भी पढ़ें :- Sushant Case: सीबीआई की टीम मुंंबई से लौटी दिल्ली, 20 को होनी है मेडिकल बोर्ड की अहम बैठक

मेडिकल बोर्ड की मी​टिंग के लिए दिल्ली पहुंची सीबीआई की टीम
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपुत की मौत की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई से दिल्ली पहुंच गई है. खबर है कि सुशांत की मौत के मामले में 20 सितंबर को दिल्ली में मेडिकल बोर्ड की एक महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है. इस बैठक में सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरीज़ (CFSL) और सीबीआई की एसआईटी द्वारा इस मामले में अभी की तफ्तीश रिपोर्ट को देखा जाएगा. इसके बाद इस मामले में गठित मेडिकल बोर्ड को भी इस सारी जानकारी से रूबरू कराया जाएगा. बता दें कि इसके बाद मेडिकल बोर्ड इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एक फाइनल ओपिनियन (अंतिम सलाह) सीबीआई को देगी.