HomeमनोरंजनShehzada Trailer: 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी के साथ एक्शन करते दिखे...

Shehzada Trailer: ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी के साथ एक्शन करते दिखे कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan’s Shehzada Trailer: 2022 में बॉलीवुड सेवियर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म शहजादा (Shehzada) का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। शहजादा, साउथ इंडियन फिल्म अला वैकुंठपुरमलो (Ala Vaikunthapurramuloo) का ऑफिशियल रीमेक है। अला वैकुंठपुरमलो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में थे, जबकि शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में कार्ति- कृति के साथ ही मनीषा कोइराला और रॉनित रॉय भी अहम किरदारों में हैं। शहजादा के निर्देशक रोहित धवन हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?
करीब 3 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के एक्शन सीन से होती है। साथ ही वह अपनी कॉमिक टाइमिंग से हंसाते दिखते हैं। ट्रेलर में पता चलता है कि कार्तिक के असली पिता एक अमीर आदमी हैं जबकि उनकी परवरिश एक मिडिल क्लास परिवार में हुई है। ट्रेलर में कई सीन हूबहू अल्लू अर्जुन की फिल्म से मिलते जुलते हैं। कार्तिक के अपोजिट कीर्ति सेनन ग्लैमर लुक में दिखती हैं। दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं। फैन्स को उनकी जोड़ी इस फिल्म में भी पसंद आएगी। दोनों के अलावा परेश रावल भी अहम भूमिका में दिखते हैं।
 

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

नेटफ्लिक्स पर है ‘अला वैकुंठपुरमलो’
याद दिला दें कि फिल्म  ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) साल 2020 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ ही पूजा हेगड़े और तबू प्रमुख किरदारों में थीं। अल्लू अर्जुन के स्वैग और पूजा संग उनकी कैमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म ने खूब कमाई भी की थी। ‘अला वैकुंठपुरमलो’ नेटफ्लिक्स पर मौजूद है और फिल्म के हिंदी रिलीज को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिला था।

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के चलते कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, शहजादा, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। शहजादा का टीजर, कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज हुआ था और अब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं बीते दिनों कार्तिक, फ्रेडी के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।

 

Most Popular