HomeमनोरंजनShark Tank India 2: शो के सबसे शांत शार्क को क्यों आया...

Shark Tank India 2: शो के सबसे शांत शार्क को क्यों आया गुस्सा? फाउंडर्स पर भड़के अनुपम मित्तल!

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के जज अनुपम मित्तल आमतौर पर बहुत शांत और शालीन रहते हैं। अनुपम को शार्क टैंक इंडिया का वो शार्क माना जाता है जो सभी के आउट होने पर भी पिचर को बहुत तसल्ली से सुनते और समझते हैं। लेकिन हाल ही में अनुपम मित्तल शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में अपना आपा खो बैठे। चलिए जानते हैं कि क्या था पूरा मामला और आखिर क्यों अनुपम मित्तल को आया गुस्सा?

भड़क गया शो का सबसे शालीन शार्क
शो के हालिया एपिसोड में जब एक सूप बनाने वाली कंपनी के फाउंडर्स से शार्क विनीता ने उनके प्रोडक्ट की न्यूट्रिशनल वैल्यू पूछी तो वो इस सवाल को टाल गए। विनीता ने फिर से यही सवाल किया तो फाउंडर्स ने शार्क्स को अपनी कंपनी की वेबसाइट दिखाना शुरू कर दिया। इसके बाद तीसरी बार फिर से वही सवाल पूछे जाने पर भी फाउंडर्स सवाल को टाल गए तो शो के सबसे शालीन शार्क अनुपम को गुस्सा आ गया।

जब अनुपम ने फाउंडर्स को जमकर लताड़ा
अनुपम ने कड़क अंदाज में सूप कंपनी के फाउंडर्स से कहा कि आप इस सवाल से भाग क्यों रहे हैं। मुझे आप लोगों के साथ बस यही दिक्कत है। आपके बेसिक्स क्लीयर नहीं हैं और जब तक आपको अपने प्रोडक्ट का फंडामेंटल पता नहीं है तब तक आप इसे आगे नहीं ले जा सकते। इसके बाद जब फाउंडर्स ने सफाई में कहा कि वह असल में शार्क्स का सवाल नहीं समझ पाए थे।

जब बिजनेस पिच को कहा- अ डर्टी गेम
इतना ही नहीं शो के एक प्रोमो वीडियो में अनुपम मित्तल को एक बिजनेस पिच को बीच में रोकते हुए उसे ‘डर्टी गेम’ बताते हुए भी देखा जा सकता है। हुआ यूं कि शार्क विनीता ने फाउंडर्स को एक डील दी जिसे उन्होंने रिजेक्ट करते हुए एक काउंटर ऑफर दिया। क्योंकि विनीता, अमन और अनुपम की तरफ से मिलाकर यह डील दी गई थी, इसलिए अनुपम भड़क गए।

Most Popular