HomeमनोरंजनShah Rukh Khan: स्टेज पर सबके सामने शाहरुख खान से बोले रणवीर...

Shah Rukh Khan: स्टेज पर सबके सामने शाहरुख खान से बोले रणवीर सिंह- ‘आपकी ही पैदाइश हूं’, SRK ने दिया ये मजेदार जवाब

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म पठान (Pathaan)को लेकर चर्चा में हैं। करीब चार साल बाद शाहरुख कमबैक कर रहे हैं और उनके फैन्स इस बात से काफी एक्साइटिड हैं। शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग और दिलखुश मिजाज के साथ ही साथ अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में शाहरुख का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस में अपने बिंदास अंदाज से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बोलती बंद करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो रणवीर और शाहरुख का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड भी दिखाता है।

क्या है वीडियो
दरअसल ये वीडियो 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का है। इस वीडियो में रणवीर सिंह एक अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आते हैं और शाहरुख खान से गले मिलते हैं। इसके बाद रणवीर किसी बात पर कहते हैं, ‘देखा सर,ये होता है दिलवाला। ब्रेकिंग माय हार्ट। आप ही की पैदाइश हूं।’ इस पर तपाक से शाहरुख कहते हैं- ‘पब्लिकली मत बता सबको।’ ये जवाब सुनकर रणवीर के साथ ही साथ बाकी ऑडियंस भी हंस पड़ती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@worldwide_srk)

शाहरुख खान के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी अहम है। जीरो के बाद शाहरुख खान, बतौर लीड एक्टर किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वहीं 2023 में उनकी तीन फिल्में रिलीज होंगी। पठान, जवान और डंकी से फैन्स के साथ ही साथ ट्रेड एनालिस्ट्स को भी काफी उम्मीदे हैं। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक पठान का बजट 250 करोड़ रुपये, जवान का बजट 200 करोड़ रुपये और डंकी का बजट 100 करोड़ रुपये है। वहीं फिल्मों की रिलीज डेट की बात करें तो, 25 जनवरी 2023 को पठान, 2 जून 2023 को जवान और 22 दिसंबर 2023 को डंकी रिलीज होगी। गौरतलब है कि पठान को सिद्धांर्थ आनंद, जवान को एटली और डंकी को राजकुमार हीरानी निर्देशित करेंगे।

रणवीर को भारी पड़ा साल 2022
रणवीर सिंह का नाम उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार है, जिन्होंने बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं और खूब वाहवाही लूटी है।  बाजीराव मस्तानी से लेकर गली ब्वॉय और पद्मावत से लेकर सिम्बा तक में रणवीर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरा है। लेकिन साल 2022 रणवीर के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ है। इस साल जहां रणवीर की जयेशभाई जोरदार और सर्कस फ्लॉप साबित हुई तो वहीं इससे पहले 83 भी कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई थी। बात रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में बैजू बावरा, तख्त, सिंबा 2, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और अन्नियन की रीमेक शुमार है।

 

Most Popular