HomeमनोरंजनRishabh Pant: ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट, उर्वशी रौतेला ने की प्रार्थना...

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का भीषण एक्सीडेंट, उर्वशी रौतेला ने की प्रार्थना और लुटाया प्यार!

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का भीषण कार एक्सीडेंट हो गया है, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। ऋषभ के करीबी सूत्रों के मुताबिक रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। ऋषभ के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। ऋषभ के एक्सीडेंट की न्यूज सामने आते है फैन्स और सेलेब्स उनके लिए प्रार्थना करने लगे और इस बीच एक पोस्ट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का भी है, जो वायरल हो रहा है।

क्या है उर्वशी का पोस्ट
दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- ‘प्रेयिंग (प्रार्थना जारी है)।’ उर्वशी ने अपने कैप्शन में सफेद दिल का भी इमोजी इस्तेमाल किया है और हैशटैग में #LOVE भी लिखा है। हालांकि उर्वशी ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस का ये पोस्ट ऋषभ के लिए ही है।

 

अब कैसी है ऋषभ की तबीयत
न्यूज एजेंसी भाषा ने ऋषभ के करीबी सूत्रों के हवाले से बताया, “जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।’
वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुड़की पुलिस ने कहा है कि ऋषभ को अचानक झपकी आई थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो गया, उनके साथ कोई उनका साथी नहीं था और ना ही ड्राइवर था, वह खुद गाड़ी चला कर अकेले रुड़की में अपने परिवार के पास जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक उनकी स्थिति ठीक है, वह बात करने की स्थिति में हैं और सही से बात कर रहे हैं।

उर्वशी संग जुड़ा नाम
गौरतलब है कि ऋषभ पंत एक दमदार क्रिकेटर हैं। पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 टी-ट्वेंटी में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है। ऋषभ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उर्वशी रौतेल के साथ भी उनका नाम जुड़ा है, और कहा जाता है कि वो तो उस रिश्ते से आगे बढ़ गए लेकिन एक्ट्रेस आज भी उनका इंतजार कर रही हैं। उर्वशी ने बीच में कई पोस्ट RP के नाम से भी किए थे, हालांकि बाद में वो शख्स कोई और ही था।

 

Most Popular