Rhea Chakraborty Drug Case: ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, 4 करोड़ की ड्रग्स सीज

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स (Drug) एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है. शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने इस मामले में एक बड़े ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. राहिल विश्राम नामके इस ड्रग पैडलर के पास से एनसीबी को तकरीबन 1 किलो ड्रग्स मिली है. इन ड्रग्स की कीमत 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. इसके अलावा एनसीबी की टीम को राहिल के घर से 4.5 लाख रुपये कैश भी मिला है. अभी तक की खबर के मुताबिक राहिल का बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ सीधा लिंक था और वह बॉलीवुड की पार्टियों में आया भी करता था.

रिया ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम मुंबई से लेकर गोवा तक के ड्रग नेटवर्क की तलाश में जुट गई है. अभी तक जितने भी ड्रग पेडलर ​पकड़े गए हैं उनके कनेक्शन शोविक और रिया से मिले हैं. एनसीबी की टीम चाहती है कि वह इन पेडलर के जरिए इस पूरी चेन का पता लगाए जिससे मुंबई के साथ ही पूरे देश में पहुंचाई जा रही ड्रग्स के नेटवर्क का खुलासा किया जा सके.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा और दो से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.इनके पास से भी टीम को 500 ग्राम के करीब बड मिली है. एक ग्राम बड की कीमत 6 से 8 हजार के बीच बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बाजार में इस पूरी बड की कीमत करीब 30 से 40 लाख के आसपास है.इसे भी पढ़ें : SSR Case: ड्रग्स मामले में मिरांडा समेत 3 पैडलर्स की जमानत पर हाईकोर्ट में सुनवाई

एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं ये लोग
मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.