Rhea Chakraborty: ड्रग्स मामले में 22 सितंबर तक जेल में रहेंगी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

rhea chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार की गईं मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। तीन दिनों की लंबी पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी को भी खारिज कर दिया।

एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के सामने पेश किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। इसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया। इसी बीच, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत अर्जी दाखिल की, जिसपर कोर्ट में सुनवाई हुई। ड्रग्स मामले में जांच करने वाली एजेंसी एनसीबी ने रिया का मंगलवार शाम को मुंबई के सायन अस्तपाल में मेडिकल टेस्ट करवाया। रिया का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं। 

एनसीबी के उप निदेशक के. पी. एस. मल्होत्रा ने बताया, ‘रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके परिवार को इस बारे में सूचना देने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।’ सुशांत का शव 14 जून को यहां उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था। रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ गाड़ी में बैठने से पहले एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये। रिया बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर में मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे पहुंची और उनके पास एक थैला भी था।

इंटरव्यू में किया ड्रग्स के सेवन से इनकार
 
वहीं, रिया (28) ने हाल ही में टीवी चैनलों को दिए इंटरव्यू में इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है। एक्ट्रेस से सीबीआई की जांच टीम ने हाल ही में पूछताछ की थी, जो मुंबई के पश्चिमी उपनगर सांताक्रज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में डेरा डाले हुए है। इसके अलावा, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी भी एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर हाल ही में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।