Homeझारखंडबेहद खूबसूरत है रविंद्र जडेजा की पत्नी,खूबसूरती के साथ करती है कई...

बेहद खूबसूरत है रविंद्र जडेजा की पत्नी,खूबसूरती के साथ करती है कई अच्छे सामाजिक कार्य,यहां देखें रविंद्र जडेजा की बीबी की खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पॉपुलर क्रिकेटर रवींद्र जडेजा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में रवींद्र जडेजा की गिनती होती है. इसके अलावा रवींद्र अपनी पत्नी रीवा सोलंकी को लेकर भी चर्चा बनी रहती है. 4 साल पहले रवींद्र जडेजा ने रीवा से शादी की थी और सोशल मीडिया पर अक्सर रविंद्र तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. रीवा सोलंकी एक राजनैतिक परिवार से हैं और उन्हें कई हैरतअंगेज चीजों का शौक है चलिए बताते हैं.

रवींद्र जडेजा की वाइफ की लेटेस्ट तस्वीरें

17 अप्रैल, 2016 में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की शादी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हरि सिंह सोलंकी की भतीजी रीवा सोलंकी से हुई. राजकोट में रीवा की मां प्रफुल्लबा रेलवे में काम करती हैं.

रीवा सोलंकी सोलंकी अपने माता-पिता की एकलौती संतान हैं और उनके पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री भी है. इसके साथ ही रीवा IAS ऑफिसर बनना चाहती थीं जिसकी कुछ समय तक उन्होंने तैयारी भी की.

रीवा सोलंकी का परिवार राजकोट के कालावड रोड पर स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है. रीवा सोलंकी और रविंद जडेजा एक बेटी निद्याना जडेजा भी हैं. बेटी के जन्म की जानकारी रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर दी थी.

रीवा सोलंकी और रवींद्र जडेजा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और ऐसा उनकी हर तस्वीर में उनकी कैमिस्ट्री देखकर लगता है. सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा अक्सर वाइफ के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

 

 

Most Popular