होमझारखंडRanchi news- Jharkhand News: बक्‍सर के डीएसपी की सर्विस रिवॉल्वर से चली...

Ranchi news- Jharkhand News: बक्‍सर के डीएसपी की सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली ने ली दोस्‍त की जान, तिलैया डैम पर मना रहे थे पिकनिक

कोडरमाबिहार के बक्‍सर में पदस्‍थापित प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार की सर्विस रिवॉल्‍वर से दुर्घटनावश गोली चल गई। गोली डीएसपी के दोस्त को लगी। आनन- फानन में घायल युवक को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना झारखंड के कोडरमा जिले के तिलैया बांध के पास हुई है। कोडरमा के एसपी एहतेशाम वाकारिब ने बताया कि शुक्रवार को बक्सर डीएसपी आशुतोष अपने दोस्त निखिल और एक अन्य के साथ पिकनिक मनाने के लिए तिलैया डैम पर पहुंचे थे। जहां डीएसपी अपनी सर्विस रिवॉल्वर को साफ करने लगे। तभी अचानक से गोली चल गई। गोली उनके दोस्त पटना निवासी निखिल को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

डीएसपी और उसके दोस्त से पूछताछ कर ही पुलिसएसपी एहतेशाम वाकारिब ने बताया कि प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार बिहार के रोहतास जिले के निवासी हैं। वहीं दुर्घटना में मरने वाले उनके दोस्त की पहचान निखिल के रूप में हुई है, जो पटना के निवासी थे। उन्होंने बताया कि मृतक निखिल के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस इस मामले में डीएसपी और उसके दोस्त से पूछताछ कर रही है।

निखिल के मृत शरीर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे डीएसपीसदर अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि निखिल के मृत शरीर को लेकर आशुतोष और उनका एक अन्य दोस्त शाम करीब 6 बजे अस्पताल लेकर आया था।

Most Popular