Home झारखंड Ranchi news- Dhanbad News: जिम में हुई दोस्ती...फिर बन गए रिश्ते, अब...

Ranchi news- Dhanbad News: जिम में हुई दोस्ती…फिर बन गए रिश्ते, अब युवती ने कोल कंपनी के कर्मी पर लगाया यौन शोषण का आरोप

हाइलाइट्स:

  • धनबाद में कोल कंपनी के कर्मी पर यौन शोषण का आरोप
  • युवती ने महिला थाने में दर्ज कराई शिकायत
  • जिम जाने के दौरान हुई दोस्ती और फिर बन गए रिश्ते
  • पुलिस ने मामले में कही जांच की बात
  • कन्हैया पांडेय, धनबादकहते हैं दोस्त तो दोस्ती में किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। लेकिन धनबाद में एक युवक और युवती की दोस्ती ने दोनों को पुलिस थाने में लाकर खड़ा कर दिया। दरअसल, युवती ने युवक पर शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पूरा मामला सरायढेला थाना इलाके का है। आरोपी युवक बीसीसीएल (Bharat Coking Coal Limited) कर्मी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले के जांच की बात कही है।

    कोल कंपनी के कर्मी पर यौन शोषण का आरोपबताया जा रहा कि आरोपी युवक और शिकायत करने वाली युवती जिम जाते थे। इसी दौरान उनकी आपस में जान-पहचान हुई और फिर दोनों दोस्त बन गए। धीरे-धीरे उनके संबंध आपस में गहरे हो गए। इसी बीच युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बीसीसीएल कर्मी पर संगीन आरोप लगाए हैं।

    इसे भी पढ़ें:- झारखंड के इस स्टेट हाईवे पर सड़क के बीच खड़े मिलते हैं ‘यमराज’! देखिए सरकारी लापरवाही का ये वीडियोशिकायतकर्ता महिला अल्पसंख्यक समुदाय सेशिकायतकर्ता महिला अल्पसंख्यक समुदाय से है। उन्होंने कहा कि आरोपी शख्स ने शादी का झांसा देकर उनका लगातार यौन शोषण करता रहा, परंतु अब उनसे शादी नहीं कर रहा है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कानून उसे न्याय दे और युवक से उसकी शादी कराई जाए। मामले में आरोपी युवक का पक्ष नहीं मिल सका है।

    Jharkhand News: गरीबी का दंश…अपनी जुड़वा बच्चियों को गैर के हवाले करने को मजबूर हुआ पिता

    पुलिस मामले की जांच में जुटीआरोपी युवक बीसीसीएल के सिजुआ प्लांट में कार्यरत है। वहीं शिकायतकर्ता हजारीबाग जिले की रहने वाली है। वह धनबाद के किसी संस्थान में नौकरी करती है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज मामले जांच में जुट गई है। हर एंगल पर जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

    Most Popular