Home बिहार Purnia : गुलाबबाग में डकैतों ने किया तांडव, 15 की संख्या में...

Purnia : गुलाबबाग में डकैतों ने किया तांडव, 15 की संख्या में आए डकैत लूट ले गए 10 लाख की संपत्ति

पूर्णिया. पूर्णिया (Purnia) के एक घर में डकैतों (dacoits) ने जमकर उत्पात मचाया. लगभग 15 की संख्या में घुसे डकैतों ने घर की महिलाओं और पुरुषों के साथ जमकर मारपीट की. डकैतों ने फायरिंग (Firing) कर दहशत भी फैलाई. और उसके बाद घर से तकरीबन 10 लाख की संपत्ति लूट ली.

घर के सदस्यों से की मारपीट

यह वारदात पूर्णिया के सदर थाना के गुलाबबाग (Gulabbagh) की सिंधिया बस्ती में हुई है. पुलिस (Police) ने बताया कि हथियारों से लैस करीब 15 डकैतों ने दिलीप साहनी के घर पर धावा बोला. इस दौरान उन्होंने गृहस्वामी समेत घर की महिलाओं के साथ भी जमकर मारपीट की. डकैतों ने घर में फायरिंग भी की. इस फायरिंग के कारण घर के सदस्यों में दहशत फैल गई. दिलीप की पत्नी सीता देवी ने कहा कि यह वारदात रात के 1:00 बजे करीब हुई है. 15 डकैत उनके घर में घुस आए. उन्होंने हमसब के साथ मारपीट की. डकैतों के हाथ में कट्टा, रड और अन्य हथियार थे.

सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर साथ ले गए डकैतपुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, घर में घुसते ही डकैतों ने दहशत फैलाने के लिए पहले दिलीप साहनी की जमकर पिटाई की. विरोध करने पर उनकी पत्नी और बेटे को भी पीट दिया. इस दौरान डकैतों ने रड से घर की टीवी, पलंग, अलमीरा समेत सभी सामान तोड़ डाले. डकैतों ने करीब तीन लाख के गहने, सात लाख रुपये नगद समेत करीब 10 लाख की संपत्ति लूट ली. वहीं पड़ोसी ने बताया कि जब उनलोगों ने डकैतों को खदेड़ने की कोशिश की तो डकैत फायरिंग करते हुए उन्हीं लोगों की तरफ दौड़ने लगे. डर के मारे लोग भाग गए. डकैतों ने घर में लगा सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर ले लिया.

चार गिरफ्तार, सामान बरामद

इस पूरे मामले के बारे में आईजी विनोद कुमार ने बताया कि चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. साथ ही लूटे गए सामान भी बरामद कर लिए गए हैं. सदर एसडीओ के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस बाकी डकैतों की तलाश में छापेमारी में जुटी हुई है.

Most Popular