Home मनोरंजन Pubg के बैन होने के बाद अक्षय कुमार लेकर आ रहे FAU-...

Pubg के बैन होने के बाद अक्षय कुमार लेकर आ रहे FAU- G, ‘भारत के वीर ट्रस्ट’ में जाएगी 20 प्रतिशत कमाई

भारत में हाल ही में पॉप्युलर गेम PUBG को बैन किया है और इसी बीच अक्षय कुमार सभी के लिए नया गेम लेकर आए हैं। दरअसल, अक्षय ने एक्शन गेम FAU-G लॉन्च किया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। अक्षय ने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम, फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स FAU-G को पेश करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में जानेंगे। इसके अलावा गेम से जो कमाई होगी उसका 20 प्रतिशत हिस्सा @BharatKeVeer ट्रस्ट में दान किया जाएगा।’

 

गेम के बारे में अक्षय कुमार का कहना है, भारत में युवाओं के लिए गेमिंग एंटरटेनमेंट का जरिया है। FAU- G गेम से मुझे उम्मीद है कि हमारे युवा इसे खेलते हुए भारत के सैनिकों के बलिदान के बारे में जानेंगे और शहीदों के परिवार की मदद करेंगे। इसके साथ ही हम सब इस गेम के जरिए पीएम मोदी की मुहीम में अपना सहयोग दे सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गेम अक्टूबर के अंत में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि सबसे पहले जून के अंत में भारत सरकार ने चीन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 59 चाइनीज चीनी मोबाइल एप्स को बैन किया था। इन ऐप्स में टिकटॉक, शेयर इट, यूसी ब्राउजर, हेलो, विगो, जैसे ऐप शामिल थीं। इसके बाद, अगले महीने में सरकार ने 47 और चीनी मोबाइल ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था। इस तरह बुधवार को लिए गए फैसले से पहले सरकार 106 चीनी ऐप्स को बैन कर चुकी थी।

Most Popular