PHOTOS: पिता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं रिद्धिमा, बोलीं- आपको हर दिन याद करती हूं

PHOTOS: पिता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं रिद्धिमा, बोलीं- आपको हर दिन याद करती हूं

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था। ऐसे में उनका परिवार उन्हें बहुत याद करता है। आज यानी 4 सितंबर को ऋषि कपूर का जन्मदिन होता है। इस मौके पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक कर देना वाला पोस्ट लिखा है। इन तस्वीरों में रिद्धिमा पिता ऋषि और मां नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रिद्धिमा ने पैरेंट्स के साथ अपनी बचपन की भी फोटो साझा की है। 

रिद्धिमा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया।”

Rishi Kapoor Birth Anniversary: शादी के दौरान बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, दिलचस्प है वजह

”आपने मुझे दया का तोहफा दिया। मुझे रिश्तों की अहमियत सिखाई और मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं हर दिन आपको याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करूंगी। हैप्पी बर्थडे।”

जब बहनों ने नोट उड़ाकर मनाया था सुशांत सिंह राजपूत की सफलता का जश्न, देखें फोटो

बताते चलें कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर होने का पता चला था। इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवाया। इस दौरान पत्नी नीतू सिंह हमेशा उनके साथ रहीं। इसके बाद वह पिछले साल सितंबर में भारत वापस लौट आए थे। अप्रैल के आखिर में ऋषि कपूर की एक बार फिर तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सास ली।