HomeमनोरंजनPHOTOS: आलिया भट्ट बेटी राहा के साथ पहली बार निकलीं टहलने, लोग...

PHOTOS: आलिया भट्ट बेटी राहा के साथ पहली बार निकलीं टहलने, लोग करने लगे ट्रोल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स उनकी बेटी राहा को देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच उनके कुछ फोटोज वायरल हुए हैं। इसमें पहली बार रणबीर और आलिया बेटी को लेकर निकले हैं। इंट्रेस्टिंग बात है कि राहा की झलक भी दिख रही है। हालांकि तस्वीरों में चेहरा छिपा दिया गया है। इसकी वजह यह है कि हाल ही में कपूर फैमिली ने पपराजी से खास रिक्वेस्ट की थी कि उनकी बेटी की तस्वीरें लीक न करें। लेकिन कुछ पैप्स सोर्सेज ने बताया था कि राहा रणबीर जैसी दिखती हैं। अब वायरल फोटोज पर लोगों को तरह-तरह के रिऐक्शंस हैं। कुछ लोगों ने आलिया और रणबीर को ट्रोल भी किया है। 

मांसी के साथ टहलने निकली राहा
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बीता साल काफी अच्छा रहा। दोनों की शादी हुई और पेरेंट्स भी बने। आलिया ने अब तक आम जनता को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। हालांकि वह पपराजी को तस्वीरें दिखा चुकी हैं। डिलीवरी के बाद आलिया जब बच्ची और रणबीर के साथ बाहर निकलीं तो उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। लोगों में सबसे ज्यादा क्रेज बच्ची को लेकर है। इसमें आलिया, रणबीर और शाहीन ब्लैक आउटफिट्स में दिख रहे हैं। स्ट्रोलर में बेबी राहा हैं। कुछ लोगों ने तारीफ की है कि राहा का चेहरा नहीं दिखाया वहीं कुछ लोग आलिया-रणबीर को ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by HT City (@htcity)

लोगों ने किए ये कमेंट्स
फोटोज पर कमेंट है, विराट-अनुष्का बनने की कोशिश कर रहे हैं, वो रियल कपल है और ये फेक। एक और ने लिखा है, आलिया कैमरे की ओर देख रही है, सब प्लान है। विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में एक कमेंट है, बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया इसकी तारीफ होनी चाहिए। एक ने लिखा है, जब प्रेग्नेंसी में बेबी बंप दिखाया तो अब बच्ची का चेहरा क्यों छिपा रहे हैं। एक और ने कमेंट किया है, सब काले कपड़े पहनकर ऐसे लग रहे हैं जैसे बच्चा चुरा रहे हैं। 

Most Popular