HomeमनोरंजनPathan Advance Booking: आ गई फाइनल डेट, संक्रांति पर SRK देंगे फैंस...

Pathan Advance Booking: आ गई फाइनल डेट, संक्रांति पर SRK देंगे फैंस को बड़ा तोहफा!

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की एडवांस बुकिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। डेट फाइनल कर ली गई है और अब जल्द ही इस बात का फैसला हो जाएगा कि शाहरुख खान के कमबैक को इंडिया की ऑडियंस कैसा रिस्पॉन्स देगी। बता दें कि बर्लिन, डैमटोर और म्यूनिख जैसी जगहों पर फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले ही खोल दी गई थी, और सिर्फ एक दिन के भीतर तमाम थिएटर्स हाउसफुल हो गए।

भारत में कब से शुरू होगी एडवांस बुकिंग?
फिल्म भारत और अन्य देशों में 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और जहां तक इसकी एडवांस बुकिंग का सवाल है तो इसे 14 जनवरी यानि मकर संक्रांति के मौके पर शुरू कर दिया जाएगा। यानि फिल्म की रिलीज डेट से पहले फैंस के पास पूरे 10 दिन का वक्त होगा कि वो किंग खान की फिल्म के लिए अपने पसंदीदा थिएटर्स में फेवरिट सीट बुक कर पाएं।

YRF की तरफ से ऑफिशियल ऐलान बाकी
हालांकि यश राज फिल्म्स की तरफ से अभी इस बारे में आधिकारिक ऐलान होना बाकी है। जहां तक पब्लिक के रिस्पॉन्स की बात है तो अनाउंसमेंट और टीजर के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है लेकिन बावजूद इस सारी चीजों के शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तिकड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत बेताब नजर आ रहे हैं।

ICE तकनीक में लॉन्च होने वाली पहली फिल्म
भारत के भीतर ICE तकनीक के साथ लॉन्च होने वाली यह पहली फिल्म होगी। शाहरुख खान ने PVR के साथ हाथ मिलाकर इस तकनीक में फिल्म को लॉन्च करने का फैसला किया है। दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों में यह तकनीक लगाई जा रही है जिसके तहत थिएटर्स में सामने के साथ-साथ साइड में भी स्क्रीन दी जाएंगी जो विजुएल एक्सपीरिंस को कई गुना बढ़ा देगी।

Most Popular