HomeमनोरंजनPathaan Reaction: ‘पठान’ के ट्रेलर में वीएफएक्स का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले-...

Pathaan Reaction: ‘पठान’ के ट्रेलर में वीएफएक्स का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- वॉर की कॉपी

शाहरुख खान ने मंगलवार की सुबह अपने फैन्स को बड़ा तोहफा दिया। लंबे समय से इंतजार की जा रही ‘पठान‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फुल एक्शन अवतार में हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम भारत पर हमले की योजना बनाते हैं। ‘पठान‘ यानी शाहरुख उनसे मुकाबला करते हैं। इसमें दीपिका उनका साथ देती हैं। ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से इस पर प्रतिक्रियाएं देखी जाने लगीं। जहां फैन्स को ट्रेलर काफी पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स वीएफएक्स का मजाक उड़ा रहे हैं।

‘मेहमान नवाजी के लिए पठान आ रहा’
फिल्म के धांसू ट्रेलर पर शाहरुख ने कैप्शन भी जोरदार दिया है। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘मेहमान नवाजी के लिए पठान आ रहा है और पठाखे भी साथ ला रहा है।‘ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आगे देखिए यूजर्स के रिएक्शन
एक यूजर ने फिल्म के डायलॉग को लेकर लिखा है, ‘एक सोल्जर ही नहीं पूछता कि देश उसके लिए क्या कर सकता है। वह देश से पूछता है कि वह क्या कर सकता है। इस डायलॉग ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। हमें पठान पर गर्व है।‘

एक यूजर कहते हैं, ‘पठाखा नहीं फायर है बॉस, क्या कमाल का ट्रेलर, पूरा भरोसा है फिल्म ढेर सारे एक्शन और थ्रिल से भरी होगी। किंग खान वापस लौट आया है।‘

एक ने लिखा, ‘घायल शेर की दहाड़।‘ 

 

वहीं कई यूजर्स ने वीएफएक्स में कमियां गिनाईं। एक ने कहा, धूम 123, एक था टाइगर जिंदा है, वॉर मिक्स्ड मूवी, वीएफएक्स, सॉफ्ट पॉर्न और पठान देशप्रेमी प्रोपगेंडा। कई अन्य यूजर्स ने ‘पठान‘ के ट्रेलर की तुलना ‘वॉर‘ और ‘टाइगर जिंदा है‘ फिल्म से की।

Most Popular