HomeमनोरंजनPathaan: 'सूर्यवंशी' से इस एक मामले में पीछे रह गई 'पठान'? अक्षय...

Pathaan: ‘सूर्यवंशी’ से इस एक मामले में पीछे रह गई ‘पठान’? अक्षय कुमार के फैंस कर रहे ट्वीट

Pathaan Movie Trailer: शाहरुख खान की कमबैक मूवी पठान का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर जबरदस्त बज बनाया गया था, लेकिन रिलीज के बाद पब्लिक का रिस्पॉन्स उतना खास नहीं रहा जितने की उम्मीद की जा रही थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए और इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस भी कूद पड़े।

अक्षय कुमार के फैंस कर रहे ये ट्वीट
अक्षय कुमार के फैंस की मानें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। कुछ फैंस ने ट्वीट करके बताया है कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर को 3 घंटे में 7.5 मिलियन व्यूज मिल गए थे, वहीं शाहरुख खान की पठान को 3 घंटे में 3.6 मिलियन व्यूज मिले हैं।

सूर्यवंशी को बीट नहीं कर पाई पठान?
तो अक्षय कुमार के फैंस का दावा है कि शाहरुख खान की कमबैक मूवी का ट्रेलर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर को पॉपुलैरिटी के मामले में बीट नहीं कर पाया। लेकिन सच तो यह है कि असली फैसला ट्रेलर के व्यूज के दम पर नहीं बल्कि किसी भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दम पर होता है।

शाहरुख के लिए क्यों अहम है पठान?
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे दिग्गज सितारे एक साथ नजर आएंगे। शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए तकरीबन 4 साल के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्म का कलेक्शन कई मामलों में बेहद महत्वपूर्ण होगा। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Most Popular