HomeमनोरंजनPathaan: सुहाना-आर्यन, गौरी और अबराम को कैसी लगी पठान? शाहरुख खान ने...

Pathaan: सुहाना-आर्यन, गौरी और अबराम को कैसी लगी पठान? शाहरुख खान ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं। एक ओर जहां वो खूब जोर शोर से अपनी कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) का प्रमोशन कर रहे हैं तो दूसरी ओर वो फैन्स से भी रूबरू होते जा रहे हैं। इस बीच हाल ही में बीती रात शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जहां उन्होंने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए। फैन्स ये भी जानना चाह रहे थे कि शाहरुख के परिवार को पठान कैसी लगी, जिसका एक्टर ने जवाब दिया।

परिवार को कैसी लगी पठान?
#AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा- ‘सर क्या आपने परिवार के साथ पठान देखी? और उनका क्या रिएक्शन था? प्लीज मुझे जवाब दीजिए सर।’ इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, ‘अभी तक किसी ने भी फिल्म नहीं देखी है सिर्फ उन टेक्नीशियन्स के अलावा जो फिल्म पर काम कर रहे हैं।’ शाहरुख ने इस जवाब से साफ कर दिया है कि अभी तक उनके परिवार यानी सुहाना, अबराम, आर्यन और गौरी तक ने फिल्म नहीं देखी है।

 

अबराम को पसंद आया जेट पैक सीक्वेंस
वहीं इसके अलावा शाहरुख खान से एक फैन ने पठान को लेकर ही पूछा, ‘घरवालों का रिस्पॉन्स क्या था पठान ट्रेल पर?’ इस पर किंग खान ने जवाब देते हुए लिखा, ‘छोटे वाले को जेट पैक सीक्वेंस काफी पसंद आया। उसे लगता है कि मैं किसी दूसरे काम में चला जाऊंगा।’ बता दें कि शाहरुख खान इस ट्वीट में अपने छोटे बेटे अबराम की बात कर रहे हैं, जिन्हें जेट पैक एक्शन सीक्वेंस सबसे ज्यादा पसंद आया।

25 जनवरी  को रिलीज होगी पठान
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Most Popular