Homeझारखंडअप्सरा की तरह खूबसूरत है मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल की पत्नी नताशा,जीती...

अप्सरा की तरह खूबसूरत है मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल की पत्नी नताशा,जीती है काफी लग्जरियस लाइफ,देखिए नताशा की कुछ खास तस्वीरें

वेस्टइंडीज के क्रिस गेल को टी20 क्रिकेट के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. वह टेस्ट में तिहरा शतक, वनडे में दोहरा शतक और टी20 में शतक बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं. क्रिस गेल का जीवन मैदान पर जितना रोमांचक रहा है, उतनी ही शानदार उनकी निजी जिंदगी भी है. जिस तरह की किंग साइज लाइफ गेल जीते हैं, उनकी पत्नी भी ऐसी ही बेहतरीन जिंदगी जीती हैं. क्रिस गेल के रिकॉर्ड के बारे में तो सभी जानते हैं. आइए आज जानते हैं क्रिस गेल की पत्नी नताशा बेरिज के बारे में कुछ खास बातें.

क्रिस गेल एक ही समय में प्रसिद्ध और बदनाम दोनों रहे हैं. वह अपने क्रिकेट करियर के लिए प्रसिद्ध हैं और कई विवादों के लिए बदनाम रहे हैं. इन सब विवादों के बावजूद क्रिस गेल की पत्नी नताशा बेरिज हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं. क्रिस गेल और नताशा की शादी 31 मई 2009 को हुई. 21 अगस्त 2017 में उनकी बेटी का जन्म हुआ. क्रिस नताशा ने अपनी बेटी को ब्लश नाम दिया, जिसे बाद में बदलकर क्रिस-एलीना गेल कर दिया.

जेफ बेरिज और सैंड्रा बेरिज की बेटी नताशा 31 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाती हैं. वह 36 साल की हैं. नताशा को ताशा और एलिसा उनके दो और नाम हैं. नताशा का गृहनगर उनके जन्मस्थान, बस्सेटर सेंट किट्स एंड नेविस में है. उनका जन्म और पालन-पोषण बस्सेटर सेंट किट्स एंड नेविस में हुआ. नताशा ने अपनी प्राथमिक शिक्षा नेविस स्कूल में पूरी की. नताशा जमैका के किंग्सटन में भी रह चुकी हैं. उसकी राष्ट्रीयता जमैका है. वह एफ्रो-जमैकियन हैं.

नताशा बेरिज की जिंदगी का मोटो फिट रहना है. क्रिस गेल की पत्नी के रूप में जानी जाने वाली नताशा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल से पैपराजी को आकर्षित करती हैं. वह क्रिकेट बिरादरी की खूबसूरत पत्नियों में से एक हैं. नताशा काफी जीवंत हैं और अपने पति की तरह ही प्रसिद्ध हैं.

अन्य सभी लोगों की तरह नताशा बेरिज की भी कुछ पसंद और नापसंद हैं. उनके पसंदीदा अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स हैं. उनकी लिस्ट में टॉप पर रहने वाली एक्ट्रेस मेगन फॉक्स हैं. उसका पसंदीदा रंग मूल रूप से लाल और नीला है. वह अक्सर रिहाना के गाने सुनती हैं. जमैका की कॉमेडियन हमेशा उसकी पसंदीदा बनी रहती हैं. वह सबसे ज्यादा ऑस्ट्रेलिया जाना पसंद करती हैं.

नताशा का शौक है कि वह एक फिटनेस फ्रीक है और किताबें पढ़ना पसंद करती हैं. नताशा को धूम्रपान और शराब पीने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह शाकाहारी नहीं हैं, लेकिन खुद को फिट रखने के लिए अपनी डाइट का बहुत ज्यादा सख्ती से पालन करती हैं.

Most Popular